September 25, 2024

देश की संपत्ति को बेचेंगे तो कांग्रेस करेगा विरोध, अभी नगरनार बना नहीं और बेचने की तैयारी हो गई है शुरू : बघेल

0

रायपुर

अमृत भारत स्टेशन योजना के तहत प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के 508 रेलवे स्टेशनों के पुनर्विकास कार्यों का शिलान्यास किया, इस पर कटाक्ष करते हुए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि जिन रेलवे स्टेशनों आज शिलान्यास हुआ है वह कुछ दिनों में निजी हाथों में चला जाएगा लेकिन कांग्रेस पार्टी देश की संपत्ति को बेचने नहीं देगी और इसका पुरजोर विरोध करेगी। अभी अभी नगरनार में स्थिल स्टील प्लांट बना नहीं है और उसे बेचने की तैयारी शुरू हो गई है, छत्तीसगढ़ की भूपेश बघेल सरकार ऐसा करने नहीं देगी।

दिनदयाल उपाध्याय आॅडिटोरियम में पत्रकारों से चर्चा करते हुए कहा कि रेलवे स्टेशनों का विस्तार कर उसे खूबसूरत बनाया जा रहा है लेकिन व्यवस्थाएं अभी भी वैसी की वैसी ही है। प्रधानमंत्री को उन्होंने पिछले दिनों पत्र लिखकर विलंब से चलने वाली और निरस्त होने वाली ट्रेनों की जानकारी दी थी क्योंकि यह बहुत दुख की बात है कि छत्तीसगढ़ में ग्रामीण बसाहट ज्यादा है, आवागमन के लिए सस्ता कोई है तो वह ट्रेन है और उसमें विलंब से पहुंचना या कैंसिल होना यह दुर्भाग्य जनक है, लेकिन हो क्या रहा है।

उन्होंने कहा कि एयरपोर्ट को चमकाया जाता है, वहां इन्वेस्ट करते हैं, उसके बाद उसे नीलाम कर देते है, ठीक उसी प्रकार आज जिन रेलवे स्टेशनों का विस्तार किया जाएगा और फिर उसे भी निजी हाथों में दे देंगे। बघेल ने कहा कि देश की संपत्ति को बेचेंगे तो नए व पुराने क्या सभी स्तर पर कांगे्रस पार्टी इसका विरोध करेगी। नरेंद्र मोदी रकारी सारी संपत्ति को तो बेच रहे हैं और फिर अभी नगरनार में स्थापित होने वाला स्टील प्लांट बना भी नहीं है और उसे बेचने की तैयारी शुरू हो गई है इसका क्या विरोध नहीं होना चाहिए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *