September 27, 2024

सावन क्वीन बनी प्रीति व राजश्री, बेस्ट कपल का पुरस्कार मिला वंदना अग्रवाल को

0

रायपुर

अग्रवाल सभा ने अग्रसेन धाम में राजस्थानी थीम पर सावन झूला उत्सव मनाया जिसर्में  45 वर्ष से नीचे में प्रीती अग्रवाल व 45 वर्ष से ऊपर में राजश्री अग्रवाल सावन क्वीन बनी, वहीं बेस्ट कपल का पुरस्कार वंदना अग्रवाल को प्रदान दिया गया। नारायणी दादी जी के भजन में अग्रबंधु झूमते हुए नजर आए। इस अवसर पर पूर्व मंत्री व भाजपा के वरिष्ठ विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने विजेता प्रतिभागियों को पुरस्कृत किया।

प्रचार प्रसार मंत्री ज्योति अग्रवाल ने बताया कि सावन झूला उत्सव के इस माहौल में प्रीति व अभिषेक अग्रवाल द्वारा नारायणी दादी जी के भजन ( सावन का महीना दादी जी महारी झूल रही दादी जी आओ भगता के हाथ में डोर) में अग्रसेन धाम पहुंचे सभी अग्रबंधु झूमने पर मजबूर हो गए। इस भजन में आराध्या प्रीति ने मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया। वहीं प्रीति अग्रवाल गुढियारी ने छोटो सो मोटो सो मेरा बलम में नित्य किया, रंजना साध्वी ने भगत के बस में है भगवान में नृत्य नाटिका प्रस्तुत की। सिद्धि अग्रवाल ने सावन आया मनभावन आया रिमझिम पड़े फुहार रे मे नृत्य किया। निधि सरावगी के द्वारा थाने थाने आंखों में बसा लूं थाने पलका में बैठा लूं मनमोहक नृत्य प्रस्तुत की जिसे सभी अग्रबंधुओं ने सराहा।

रंगीलो मारो ढोलना में युवती मंडल की युवतियों ने अपने नृत्य से सभी ध्यान अपनी ओर आकृष्ट कराया। सभी महिलाएं राजस्थानी थीम में तैयार होकर अग्रसेन धाम पहुंची हुई थी और सेल्फी कॉर्नर में सभी ने स्टाइलिश तस्वीरें ली और सावन झूला का आनंद उठाया। सावन क्वीन का खिताब दो वर्गों में प्रदान किया गया। जिसमें 45 वर्ष से नीचे में प्रीति अग्रवाल गुढियारी प्रथम, व निधि सरावगी द्वितीय, 45 वर्ष से ऊपर में राजश्री अग्रवाल प्रथम व नीलम अग्रवाल द्वितीय आई। बेस्ट स्माइल – सरिता रेखानी, बेस्ट एक्टिव मेंबर – बॉबी जैन, बेस्ट कपल – वंदना अग्रवाल के अलावा सावन के गीतों में जितने भी प्रतिभागियों  ने नृत्य किया सभी को पुरस्कृत किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *