September 28, 2024

कप्तान रोवमैन पॉवेल ने बताया वो कारण, जिसके चलते वेस्टइंडीज को तीसरे T20I मैच में मिली हार

0

नई दिल्ली

वेस्टइंडीज टीम के कप्तान रोवमैन पॉवेल ने इस बात का खुलासा किया है कि टीम को तीसरे टी20 इंटरनेशनल मैच में क्यों हार का सामना करना पड़ा। पांच मैचों की टी20 सीरीज के तीसरे मैच में भारत को बड़ी जीत मिली। इसी के साथ भारत ने सीरीज में वापसी कर ली। हालांकि, अभी भी वेस्टइंडीज की टीम सीरीज में 2-1 से है। सीरीज के दो मैच भारत के लिए करो या मरो के रहने वाले हैं, लेकिन तीसरे मैच में कैरेबियाई टीम की हार का कारण कप्तान रोवमैन पॉवेल ने रनों को बताया है।

रोवमैन पॉवेल ने पोस्ट मैच प्रेजेंटेशन सेरेमनी में बताया कि हमने कुछ रन कम बनाए, जिसके चलते हमें हार मिली। उन्होंने कहा, "हम 10-15 रन कम रह गये, लेकिन यह कहते हुए कि बल्लेबाजी इकाई को श्रेय, विशेष रूप से शुरुआती साझेदारी को, हमने इसी तरह की शुरुआत की अपेक्षा की थी। अंत में आप ऐसा कह सकते हैं, (पूरन को तीसरे नंबर पर भेजना) लेकिन हम चार्ल्स को मौका देना चाहते थे, हम जानते हैं कि पूरन क्या कर सकते हैं और वह किस तरह की फॉर्म में हैं।"

गेंदबाजी को लेकर कैरेबियाई कप्तान ने कहा, "हमने बहुत अधिक गति से गेंदबाजी की और इससे भारतीय बल्लेबाजों के लिए काम आसान हो गया। हमें कुछ दिनों का ब्रेक मिला है और हमें बेहतर योजनाएं बनानी होंगी।" वेस्टइंडीज और भारत के बीच इस सीरीज का चौथा मुकाबला फ्लोरिडा में खेला जाएगा। ये मैच शनिवार 12 अगस्त को खेला जाएगा और 13 अगस्त को सीरीज का अंतिम मैच भी यूएसए में ही खेला जाएगा। इस तरह दोनों टीमों के पास ब्रेक है।  

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *