September 28, 2024

मंदिर में घुसा ‘आतंकवादी’ और लोगों को बना लिया बंधक…युवक ने गुस्से में जड़ा जोरदार थप्पड़

0

महाराष्ट्र

महाराष्ट्र के धुले में एक आतंकवादी को बंधक बनाया गया था। तभी एक युवक आतंकवादी को देखकर इतने गुस्से में भर गया कि उसने उसे जोरदार थप्पड़ जड़ दिया। लड़के के इस अचानक रिएक्शन पर वहां खड़ी पुलिस भी हैरान रह गई। लेकिन जब वहां मौजूद लोगों को उस आतंकवादी की सच्चाई पता चली तो थप्पड़ मारने वाला युवक और अन्य लोग हैरान रह गए। सोशल मीडिया का इस पूरी घटना का वीडियो वायरल हो रहा है।
 
क्या है पूरा मामला
दरअसल मंदिर में पुलिस मॉक ड्रिल कर रही थी। मंदिर में डमी आंतकवादी मुंह पर कपड़ा बांधे और हाथ में राइफल लेकर घुस आए। इस दृश्य को देखकर मंदिर में मौजूद लोग सहम गए और बच्चे डरकर चीखने लगे। पिता से अपने बच्चों को डरा और रोता हुआ देखा नहीं गया और उसने डमी आतंकी को जोरदार थप्पड़ जड़ दिया, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। यहां बता दें कि वो डमी आतंकवादी कोई और नहीं बल्कि एक पुलिसवाला था। यह घटना 6 अगस्त शाम की बताई जा रही है।
 
आतंकी हमले पर थी मॉक ड्रिल
पुलिसकर्मी मंदिर में आतंकी हमला होने की तैयारी का जायजा लेने के लिए जिस समय मॉक ड्रिल कर रही थी, उस समय बड़ी संख्या में लोग मंदिर में मौजूद थे और इसमें बच्चे भी शामिल थे। आतंकी बंदूक की नोंक पर एक नागरिकों को बंधक बना रहा था जिससे लोग डर गए और बच्चे चीखने लग गए। बच्चों को रोता हुआ देख एक बच्चे का पिता प्रशांत कुलकर्णी आगे आया और उसने आतंकी को गुस्से में जोरदार थप्पड़ जड़ दिया।
 
पुलिस ने बताई सच्चाई
जब प्रशांत कुलकर्णी ने आतंकी को थपप्ड़ मारा तो पुलिस दंग रह गई और उन्हें पूरी सच्चाई बताई। पुलिस ने लोगों को बताया कि यह एक मॉक ड्रिल है। किसी भी आतंकवादी घटना के समय आम नागरिकों को बचाने लिए अभ्यास किया गया था। इसके बाद युवक का गुस्सा शांत हुआ और अन्य लोगों ने भी राहत की सांस ली। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि पुलिस की इस मार्क ड्रिल से वे सभी काफी डर गए थे। यह मार्क ड्रिल स्वामी नारायण मंदिर की कैंटीन में की गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *