September 28, 2024

नीना गुप्ता का बोल्ड लुक देख हैरान हुईं यूजर्स, वीडियो वायरल

0

मुंबई
बॉलीवुड एक्ट्रेस नीना गुप्ता ने अपनी एक्टिंग से दर्शकों के दिलों में घर बना लिया है। इन वर्षों में वह विभिन्न फिल्मों में दिखाई देते रही हैं। अपने काम के अलावा वह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी सुर्खियों में रहती हैं।

वह बॉलीवुड में एक बोल्ड एक्ट्रेस के तौर पर जानी जाती हैं। अब एक बार फिर वे अपनी बोल्डनेस के कारण चर्चा में हैं। नीना गुप्ता अपने लुक से हमेशा ध्यान खींचती हैं। हाल ही में मुंबई में वेब सीरीज 'ट्रायल पीरियड' की सक्सेस पार्टी रखी गई। उस पार्टी में नीना गुप्ता भी शामिल हुई थीं। उस पार्टी के लिए उन्होंने जो लुक अपनाया उसे देखकर हर कोई हैरान रह गया।

नीना गुप्ता का एक वीडियो वायरल हो रहा है। इसमें वे कार से उतरकर मीडिया फोटोग्राफर्स को पोज देते और लिफ्ट में घुसते नजर आ रहे हैं। इस बार उन्होंने बोल्ड ब्लैक वन पीस पहना था और नीचे हाई बूट्स पहने थे। इस लुक को उन्होंने बड़े कॉन्फिडेंस के साथ मैनेज किया।

उनकी भविष्यवाणी देखने के बाद अब नेटिजन्स उनकी सराहना कर रहे हैं। एक नेटिज़न ने लिखा, "जीवन आत्मविश्वास के साथ जीना चाहिए, लोगों की परवाह किए बिना वही करें जो आपको पसंद है।" एक अन्य ने कहा, "जब हम 50 से अधिक उम्र की किसी विदेशी महिला को इस तरह के कपड़े पहने हुए देखते हैं, तो हम कभी भी उसे जज नहीं करते या उस पर टिप्पणी नहीं करते।" एक अन्य ने लिखा, "मुझे अपनी आंखों पर विश्वास नहीं हो रहा, वे इतनी खूबसूरत लग रही हैं।" एक अन्य ने कहा, "उनका आत्मविश्वास बहुत सराहनीय है।"

फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की कमाई में आई गिरावट

मुंबई
करण जौहर निर्देशित फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' की कमाई में गिरावट देखी जा रही है। पहले दिन के मुकाबले दूसरे और तीसरे दिन फिल्म ने जोरदार कमाई की। इस फिल्म में आलिया भट्ट और रणवीर सिंह की जोड़ी और उनकी केमिस्ट्री को दर्शकों ने खूब पसंद किया है।

फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने पहले दिन 11.50 करोड़ रुपये का कलेक्शन किया। इस तरह पहले हफ्ते में फिल्म ने पहले हफ्ते में 73.33 करोड़ का बिजनेस किया। दूसरे वीकेंड पर फिल्म देखने के लिए दर्शक सिनेमाघरों में उमड़ पड़े, जिससे फिल्म की कमाई में काफी इजाफा हुआ है। फिल्म ने रिलीज के 10वें दिन 13.50 करोड़ का कलेक्शन करके 100 करोड़ का आंकड़ा पार कर लिया है। अपनी रिलीज के 11वें दिन यानी सोमवार को 4.25 करोड़ रुपयों की कमाई की।

सैकनिल्क के रिपोर्ट मुताबिक फिल्म 'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' ने अपनी रिलीज के 12वें दिन 4.50 करोड़ रुपये का कारोबार किया, जिसके बाद इसका कुल बॉक्स ऑफिस कलेक्शन 113.88 करोड़ रुपये हो गया है। इस फिल्म से करण जौहर ने 8 साल बाद बतौर डायरेक्टर वापसी की है। फिल्म में आलिया ने एक बंगाली लड़की और रणवीर ने एक पंजाबी लड़के का किरदार निभाया है। साथ ही इस फिल्म में धर्मेंद्र, जया बच्चन, शबाना आजमी, क्षिति जोग समेत कई कलाकार अहम भूमिका में हैं।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *