September 29, 2024

प्रयागराज में पुलिस एनकाउंटर, शाहजहांपुर के दो बदमाशों को पैर में लगी गोली, गैंग में शामिल सात महिलाएं भी गिरफ्तार

0

प्रयागराज
यूपी के प्रयागराज में पुलिस एनकाउंटर में शाहजहांपुर के दो बदमाशों को पैर में गोली लगी है। घायलावस्‍था में दोनों को अस्‍पताल में भर्ती कराया गया है। इसके अलावा गैंग में शामिल तीन अन्‍य युवकों और सात महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ चल रही है।

मिली जानकारी के अनुसार शंकरगढ़ पुलिस की शाहजहांपुर के बदमाशों से शुक्रवार की सुबह-सुबह मुठभेड़ हो गई। पुलिस ने घेराबंदी की तो बदमाशों ने फायरिंग शुरू कर दी। इस बीच दो बदमाशों को पैर में गोली लग गई। दोनों गिरकर घायल हो गए। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस गैंग में शामिल तीन अन्य युवक और सात महिलाओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। उनसे पूछताछ चल रही है। हाल ही में हुए थरवरी की जघन्य घटना के बारे में जानकारी ली जा रही है।

शाहजहांपुर के बदमाशों ने ही थरवई में वारदात को अंजाम दिया है। ऐसी बात सामने आई है। शंकरगढ़ थाना प्रभारी मनोज सिंह ने बताया कि पुलिस मुठभेड़ में शाहजहांपुर के किरण कुमार और कैलाश के पैर में गोली लगी है। मोती, ओमप्रकाश और मोहन लाल को गिरफ्तार किया गया है। सात महिलाएं भी पकड़ी गई हैं।

क्‍या हुआ था थरवई में
बता दें कि हाल में प्रयागराज के थरवई थाने के हेतापट्टी बाजार में ज्‍वेलरी की एक दुकान में लुटेरों ने जमकर कहर बरपाया था। विरोध करने पर चाकू से हमला करके तीन लोगों को घायल कर दिया जबकि बगल के मार्केट की चौकीदारी कर रहे अधेड़ की हत्‍या कर दी। उसकी पत्नी और नातिन के मुंह में कपड़ा ठूंस कर उन्‍हें रस्सी से बांध दिया। इसके बाद लूट की वारदात को अंजाम देकर भाग निकले थे।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *