September 29, 2024

सांसद प्रियंका चतुर्वेदी का पीएम पर निशाना, बोलीं- I.N.D.I.A. गठबंधन के सवालों से बचते दिखे मोदी

0

नई दिल्ली
संसद के मानसून सत्र का आज अंतिम दिन है। सत्र का ज्यादातर समय मणिपुर हिंसा को लेकर विपक्ष के हंगामे की भेंट चढ़ गया। वहीं, मोदी सरकार के खिलाफ संसद में विपक्ष द्वारा लाया गया अविश्वास प्रस्ताव (No-Confidence Motion) बीते दिन गिर गया।
प्रस्ताव पर जवाब देते हुए पीएम ने कांग्रेस समेत पूरे विपक्ष को आड़े हाथ लिया और यूपीए के शासनकाल के दौरान हुए घोटालों की याद दिलाई। प्रस्ताव पर वोटिंग के बाद सदन की कार्रवाई में बाधा डालने के चलते कांग्रेस सांसद और लोकसभा में विपक्ष के नेता अधीर रंजन चौधरी को निलंबित कर दिया गया। आज इस मुद्दे पर भी कांग्रेस हंगामा कर सकती है।

प्रियंका चतुर्वेदी ने पीएम पर साधा निशाना
शिवसेना (यूबीटी) सांसद प्रियंका चतुर्वेदी ने पीएम के अविश्वास प्रस्ताव पर दिए भाषण पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि मोदी और पूरी कैबिनेट परेशान हैं, वे असुरक्षित और नाराज दिख रहे हैं और वे जानते हैं कि I.N.D.I.A. गठबंधन उनसे कुछ कठिन सवाल पूछ रहा है जिनका उनके पास जवाब नहीं है।

सांसद सुशील गुप्ता ने पीएम मोदी पर साधा निशाना
आप सांसद सुशील गुप्ता ने पीएम के भाषण को लेकर निशाना साधा है। उन्होंने कहा, "मणिपुर और हरियाणा के लोगों को उम्मीद थी कि पीएम उनके लिए न्याय की बात करेंगे, लेकिन उन्होंने हरियाणा का जिक्र तक नहीं किया। मणिपुर को लेकर पीएम पिछली सरकारों पर आरोप लगाते रहे, लेकिन वहां हिंसा कैसे रुकेगी, इस पर कुछ ठोस जिक्र नहीं किया।
 

अधीर रंजन चौधरी का निलंबन राजनीति से प्रेरितः सुरेश
कांग्रेस के मुख्य सचेतक के सुरेश ने अधीर रंजन चौधरी के लोकसभा से निलंबन को राजनीति से प्रेरित बताया है। सुरेश ने कहा कि अधीर रंजन के निलंबन के साथ ही संसदीय लोकतांत्रिक प्रणाली की भी हत्या कर दी गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *