September 30, 2024

कैरेबियन प्रीमियर लीग : सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स में शामिल हुए अंबाती रायुडू

0

नई दिल्ली
 भारतीय बल्लेबाज अंबाती रायुडू कैरेबियन प्रीमियर लीग 2023 के लिए सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स में शामिल हो गए हैं। रायडू ट्रिस्टन स्टब्स की जगह लेंगे जो अब टूर्नामेंट के लिए उपलब्ध नहीं हैं।

रायुडू भारत के लिए 61 अंतरराष्ट्रीय मैच खेले हैं। इसके अलावा उन्होंने 291 टी20 मैच खेले हैं। रायुडू उस चेन्नई सुपर किंग्स का हिस्सा थे जिसने इस साल मई में अपना पांचवां आईपीएल खिताब जीता था।

आईपीएल में 4000 से अधिक रन और अंतरराष्ट्रीय अनुभव के साथ, रायुडू पैट्रियट्स के लिए 2021 में जीते गए सीपीएल खिताब को फिर से हासिल करना चाहेंगे।

2023 सीपीएल सीज़न 16 अगस्त से शुरू हो रहा है, जिसमें पैट्रियट्स की टीम 19 अगस्त को ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के खिलाफ अपना पहला मैच खेलेगी।

सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के अध्यक्ष महेश रमानी ने कहा, "सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स के अध्यक्ष के रूप में मेरा हमेशा से यह प्रयास रहा है कि हम चैंपियंस बनने के अपने लक्ष्य की प्राप्ति के लिए अपनी टीम में प्रभावशाली प्रतिभाओं को आकर्षित करने का प्रयास करें। उस प्रयास में, पैट्रियट्स प्रशंसकों को यह बताते हुए मुझे खुशी हो रही है कि हमने 2023 सीज़न के लिए अंबाती रायुडू को अपने विदेशी खिलाड़ियों में से एक के रूप में साइन किया है। मुझे यकीन है कि भारत में अपने शानदार करियर में विभिन्न टीमों के साथ कई चैंपियनशिप जीतने की अंबाती की अनुभवी विशेषज्ञता निस्संदेह हमारे युवा खिलाड़ियों के अनुभव को समृद्ध करेगी क्योंकि हम 2023 में अपने दूसरे सीपीएल खिताब का पीछा कर रहे हैं।

कैरेबियन प्रीमियर लीग के सीईओ पीट रसेल ने कहा, अंबाती रायुडू की सफलता के ट्रैक रिकॉर्ड वाला एक खिलाड़ी इस साल के सीपीएल के लिए पैट्रियट्स में शामिल होना टूर्नामेंट और सेंट किट्स एंड नेविस के लिए रोमांचक है। एक बार फिर पैट्रियट्स और सीपीएल दुनिया का ध्यान फेडरेशन की ओर आकर्षित करेगा और रायुडू के आने से फोकस और मजबूत होगा। हम रायुडू को खेलते हुए देखने के लिए उत्सुक हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *