September 30, 2024

कांग्रेस विधायकों की मार्कशीट आ गई है जिसमें अधिकतर को जीरो नंबर मिला है : भाजपा

0

रायपुर

छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायकों की मार्कशीट आ गई है जिसमें अधिकतर को जीरो नंबर मिला है और यह हम नहीं, बल्कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कह रहे हैं। कांग्रेस विधायकों के परफॉर्मेंस के बारे में मीडिया में पीएल पुनिया, मुख्यमंत्री भूपेश बघेल और उपमुख्यमंत्री टीएस सिंहदेव के बयान पूरे प्रदेश ने पढ़ा और सुना है। शनिवार को एकात्म परिसर स्थित भाजपा कार्यालय में आहूत पत्रकारों से मुखातिब होते हुए भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री विजय शर्मा ने कहा कि कांग्रेस विधायकों के फेल्योर का बड़ा घाटा प्रदेश की जनता को हुआ है, यह बड़ा मसला है। यह स्थिति वांछनीय नहीं है। इस मौके पर प्रदेश मीडिया प्रभारी अमित चिमनानी भी उपस्थित थे।

शर्मा ने कहा कि जितनी बड़ी सरकार होती है, उतनी ही बड़ी एंटी इन्कम्बेंसी होती है और एंटी इन्कम्बेंसी तब और बढ़ जाती है, जब अकर्मण्य विधायक होते हैं। कांग्रेस के अधिकांश विधायक विफल सिद्ध हो गए हैं और आने वाले चुनाव में यह बात सिद्ध हो जाएगी। अभी हाल ही में अनिच्छापूर्वक उपमुख्यमंत्री बने टीएस सिंहदेव ने कहा कि छत्तीसगढ़ के कांग्रेस विधायकों का परफॉर्मेंस बेहद कमजोर रहा है। यह बात केवल उपमुख्यमंत्री सिंहदेव ने ही नहीं कही, बल्कि स्वयं मुख्यमंत्री बघेल ने भी अपने एक बयान में कहा था कि विधायकों को बदला जाएगा, उनकी रिपोर्ट ठीक नहीं आ रही है। प्रदेश प्रभारी रहते हुए पीएल पुनिया ने भी यह बात कही थी कि विधायकों का प्रदर्शन ठीक नहीं है। इसीलिए कांग्रेस के जिन नेताओं और बड़े पदाधिकारियों ने अपने विधायकों के परफॉर्मेंस को देखा, उस आधार पर यह निर्णय आता है कि कांग्रेस के विधायक फेल हो चुके हैं और इनकी मार्कशीट में शून्य अंक नजर आ रहा है।

शर्मा ने कहा कि कांग्रेस के विधायकों ने जनता की वह सेवा नहीं की, जिसके लिए जिसके लिए कांग्रेस की सरकार बनी थी। यूँ भी पिछले विधानसभा चुनाव में किए गए 36 में से एक वादा भी प्रदेश की भूपेश सरकार ने पूरा नहीं किया। इस मुद्दे पर कांग्रेस के किसी भी नेता, मंत्री, पदाधिकारी के साथ कभी भी और कहीं भी बहस करने के लिए भाजपा का एक-एक कार्यकर्ता तैयार है। श्री शर्मा ने कहा कि वादाखिलाफी के चलते और कांग्रेस के सारे नेताओं के बयानों के आधार पर यह बात आईने की तरह साफ है कि कांग्रेस के अधिकतम विधायक विफल सिद्ध हो गए हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *