September 30, 2024

‘वाराणसी से PM मोदी के खिलाफ चुनाव लड़ें तो प्रियंका गांधी की जीत पक्की’ : संजय राउत

0

नई दिल्ली

 शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे गुट) के नेता संजय राउत ने रविवार को कहा कि अगर कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के खिलाफ वाराणसी से आगामी लोकसभा चुनाव लड़ती हैं। तब वह निश्चित तौर पर जीत हासिल करेंगी। क्योंकि वाराणसी के लोग प्रियंका गांधी को चाहते हैं। राउत ने कहा कि भाजपा के लिए रायबरेली, वाराणसी और अमेठी की लड़ाई कठिन है।

सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, शरद पवार और अजित पवार पर आगे बात करते हुए उन्होंने कहा कि अगर पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी मिल सकते हैं, तो शरद पवार और अजित पवार क्यों नहीं? शरद की अटकलों के बारे में बात करते हुए उन्होंने कहा कि पवार और अजित पवार की मुलाकात पर शिवसेना (यूबीटी) नेता ने कहा है कि अगर नवाज शरीफ और पीएम नरेंद्र मोदी मिल सकते हैं तो शरद पवार और अजित पवार क्यों नहीं?'' मीडिया से पता चला है कि कल शरद पवार और अजित पवार की मुलाकात हुई, शरद पवार जल्द ही इस पर बात करेंगे। मुझे लगता है कि शरद पवार ने इंडिया ब्लॉक की बैठक के लिए अजीत पवार को आमंत्रित किया था।

महाराष्ट्र के दोनों डिप्टी सीएम भी इस मौजूदा सरकार से खुश नहीं: संजय राउत
राउत ने यह भी कहा कि महाराष्ट्र के दोनों डिप्टी सीएम भी इस मौजूदा सरकार से खुश नहीं हैं। महाराष्ट्र के लोग इस मौजूदा सरकार से खुश नहीं हैं। जबकि यह किसी के आवास पर आयोजित किया गया था।उन्होंने कहा कि मेरे भतीजे से मिलने में क्या गलत है? जब यह किसी के निवास पर आयोजित किया गया तो यह कैसे गुप्त हो सकता है। मैं उनके आवास पर था। इसके बाद पवार ने राज्य के उप मुख्यमंत्री के रूप में शपथ ली। महाराष्ट्र के दूसरे उप मुख्यमंत्री भाजपा के देवेन्द्र फड़नवीस हैं। शरद पवार के भतीजे अजीत पवार आठ राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (एनसीपी) विधायकों के साथ भाजपा-शिवसेना (एकनाथ शिंदे) के नेतृत्व वाले महाराष्ट्र में शामिल हो गए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *