September 30, 2024

झपटमारों ने मोबाइल छीनने के लिए महिला को ऑटो से खींचकर गिराया, दूर तक घसीटा

0

नईदिल्ली

साकेत में बेखौफ बदमाश ऑटो में जा रही शिक्षिका का मोबाइल छीनने लगे। शिक्षिका ने मोबाइल नहीं छोड़ा तो बदमाशों ने ऑटो से बाहर खींच लिया। शिक्षिका चलते ऑटो से गिर पड़ी। बदमाशों ने शिक्षिका को काफी दूर तक घसीटा। शिक्षिका बेहोश हो गई तो बदमाश आईफोन-13 छीनकर ले गए। शिक्षिका की नाक टूट गई है। इसके अलावा कई जगह गंभीर चोट लगी हैं।

दक्षिण जिले के एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि योविका चौधरी जवाहर पार्क, देवली रोड में परिवार के साथ रहती हैं। वह साकेत स्थित ज्ञान भारती स्कूल में पढ़ाती हैं। शुक्रवार को स्कूल की छुट्टी होने के बाद दोपहर 2:10 बजे ऑटो से घर लौट रही थीं। जब मंदिर मार्ग पर खोखा मार्केट पहुंचीं तो पीछे से बाइक पर आए दो बदमाशों ने मोबाइल छीनने की कोशिश की।

योविका ने मोबाइल हाथ में पकड़ा हुआ था। उन्होंने मोबाइल नहीं छोड़ा तो बदमाशों के खींचने कारण वह सिर के बल नीचे गिर पड़ीं। बदमाशों ने उन्हें कुछ दूर घसीटा और मोबाइल छीनकर ले गए। शिक्षिका के इंजीनियर भाई दीपेंद्र प्रताप सिंह ने बताया कि शुरू में योविका को नीलू अंजल अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन हालत गंभीर होने से मैक्स अस्पताल में भर्ती कराया गया।
 
योविका की नाक में फ्रैक्चर आया है। इसके अलावा माथे, सिर व कंधे समेत कई जगहों पर चोटें आई हैं। साकेत थाना पुलिस ने मामला दर्जकर बदमाशों की तलाश तेज कर दी है। बदमाशों ने चेहरा ढका हुआ था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *