October 1, 2024

कोटा में 16 दिन में चौथे स्टूडेंट ने किया सुसाइड

0

कोटा

कोटा में एक और कोचिंग स्टूडेंट्स ने सुसाइड कर लिया। युवक का शव करीब 10 घंटे तक फंदे पर लटका रहा। स्टूडेंट आईआईटी की तैयारी कर रहा था। अभी तक सुसाइड के कारणों का पता नहीं लग पाया है। मामला महावीर नगर थाना इलाके का मंगलवार रात 8 बजे का है। अगस्त महीने में ये चौथा और 8 महीने में ये 21वां सुसाइड है।

SHO परमजीत ने बताया कि घटना सोमवार रात करीब 10 बजे बाद की बताई जा रही है और पुलिस को मंगलवार रात 8 बजे सूचना मिली। गया बिहार का रहने वाला वाल्मीकि प्रसाद जांगिड़ (18) सालभर पहले जुलाई 2022 में कोटा आया था। यहां महावीर नगर थर्ड इलाके में किराया पर रहता था।

15 अगस्त को छुट्‌टी होने के कारण सभी स्टूडेंट अपने रूम में थे। मंगलवार शाम 7 बजे तक जब पास में रहने वाले स्टूडेंट ने वाल्मीकि को नहीं देखा तो रूम का दरवाजा खटखटाया। कोई जवाब नहीं मिला।

इस पर स्टूडेंट्स ने मकान मालिक को सूचना दी तो वे आधे घंटे बाद यहां पहुंचे। उन्होंने ने भी दरवाजा खुलवाने का प्रयास किया। जब अंदर से कोई जवाब नहीं आया तो उन्होंने पुलिस को सूचना दी।

रात करीब 8 बजे पुलिस की मौजूदगी में जब रूम का दरवाजा खोला गया तो वाल्मीकि कमरे की खिड़की से लटका था। इसके बाद वाल्मीकि के परिजनों को सूचना दी गई।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *