October 1, 2024

भोजपुरी सिंगर निशा पांडेय पर FIR, अश्लील फोटो वायरल करने का आरोप

0

लखनऊ
 उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में एक महिला ने भोजपुरी गायिका निशा पांडेय और 2 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया है। महिला गायिका पर उसकी अश्लील फोटो और वीडियो वायरल करने का आरोप लगाया है। महिला की ओर से मिली शिकायत के आधार पर सुशांत गोल्फ सिटी थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच में जुट गई है। वहीं इस मामले की जांच में साइबर क्राइम सेल की मदद भी ली जा रही है।
 
सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, पीड़ित महिला अवध बिहार योजना स्थित एक अपार्टमेंट में अपने परिवार के साथ रहती है। आरोप है कि कुछ महीने से उसे और उसके परिजनों के पास भोजपुरी गायिका निशा पाण्डेय व अनुराग सिंह, रीना द्विवेदी ने धोखे से फोटो हासिल कर उसे एडिट किया और फिर उसके परिजनों के पास भेज रही है। पीड़िता के अनुसार, आरोपियों ने सोशल मीडिया पर उसकी अश्लील फोटो व वीडियो पोस्ट कर अभद्र कमेंट भी किया है। डीसीपी ईस्ट जोन सैयद अली अब्बास का कहना है कि इस पूरे मामले पर पीड़िता की तरफ से भोजपुरी सिंगर निशा पांडेय समेत 2 अन्य लोगों के खिलाफ मामला दर्ज कराया गया है। पुलिस इस मामले की गंभीरता से जांच कर रही है।

इससे पहले भी लखनऊ में आ चुका है इस तरह का मामला
आपको बता दें कि इससे पहले भी लखनऊ में ऐसा ही मिलता-जुलता मामला देखने को मिला था। जब राजधानी लखनऊ में एक युवक की अश्लील तस्वीरें बनाकर 10 लाख रुपए की मांग की गई थी। और मांग पूरी ना करने पर उसकी महिला दोस्त ने तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल कर दीं, जिसकी वजह से युवक की नौकरी चली गई। इतना ही नहीं, युवक की शादी का रिश्ता भी टूट गया था। पीड़ित ने साइबर सेल में शिकायत दर्ज कराई। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *