September 30, 2024

डोमिनोज स्टोर में आटे के ऊपर लटका दिखा टॉयलेट ब्रश, कंपनी ने दी सफाई

0

नई दिल्ली
साहिल कर्णनी नाम के एक ट्विटर यूजर ने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि इस तरह से डोमिनोज हमें पिज्जा परोसता है। बहुत घृणित। उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी बताया कि यह बेंगलुरु स्थित एक डोमिनोज पिज्जा स्टोर की तस्वीर है। यह पिज्जा आउटलेट बेंगलुरु शहर के होसा रोड पर स्थित है।

बहुराष्ट्रीय पिज्जा कंपनी डोमिनोज के बेंगलुरु स्थित एक स्टोर में पिज्जा बनाने के गुंथे आटे (डो) के ट्रे पर लगभग छूता हुआ पोछा और टॉयलेट ब्रश टंगे होने की तस्वीरें सामने आईं हैं। ये तस्वीरें वायरल होने के बाद कंपनी लोगों के निशाने पर आ गई। अब इस मामले में डोमिनोज कंपनी ने सफाई दी है।

बता दें साहिल कर्णनी नाम के एक ट्विटर यूजर ने एक तस्वीर साझा करते हुए लिखा था कि इस तरह से डोमिनोज हमें पिज्जा परोसता है। बहुत घृणित। उन्होंने अपने पोस्ट में यह भी बताया कि यह बेंगलुरु स्थित एक डोमिनोज पिज्जा स्टोर की तस्वीर है। यह पिज्जा आउटलेट बेंगलुरु शहर के होसा रोड पर स्थित है।

जब इस मामले पर सोशल मीडिया पर बहस शुरू हुई तो कंपनी बैकफुट पर आ गई। अब डोमिनोज ने एक बयान जारी कर कहा है कि डोमिनोज स्वच्छता और सुरक्षा के उच्चतम मानकों को सुनिश्चत करने के लिए विश्वस्तरीय प्रोटोकॉल का पालन करता है। कंपनी की ओर से कहा गया है कि हमारे एक स्टोर की एक तस्वीर सोशल मीडिया पर सामने आई है।

हमने इस मामले में संज्ञान लिया है और हम यह स्पष्ट करना चाहते हैं कि यह सिर्फ एक घटना जिसमें लापरवाही बरती गई। हमने संबंधित रेस्तरां के खिलाफ सख्त कार्रवाई की है। कंपनी ने कहा, ‘हम लोगों को आश्वस्त करना चाहते हैं कि उच्च सुरक्षा मानकों का उल्लंघन हम सहन नहीं करेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *