September 30, 2024

‘गदर 2’ का क्रेज़, ट्रैक्टर और डीजे लेकर फ़िल्म देखने पहुंचे लोग

0

सिवनी

सिवनी के मोहगांव क्षेत्र के ग्रामीणों में फ़िल्म को लेकर ऐसी दीवानगी चढ़ी कि ग्रामीण क्षेत्र के दर्शक फ़िल्म देखने के लिए अनोखे अंदाज में ही थियेटर पहुंच गए। बताया जा रहा है कि ग्रामीणों ने बुधवार की दोपहर फ़िल्म को देखने जाने के लिए पहले एक डीजे बुक किया और सभी ग्रामीण अपने अपने ट्रैक्टर में सवार हुए और डीजे पर गदर फ़िल्म का गाना "मैं निकला गड्डी लेके" बजाते हुए और गाने की धुन पर नाचते हुए घरों से फिल्म देखने के लिए निकले।

जहां से भी ग्रामीण इस अंदाज में गुजरे लोग उन्हें देखते ही रह गए। लोगों ने दर्शकों का वीडियो अपने कैमरों में क़ैद किया। इसी तरह सभी ग्रामीण गांव से निकलकर सिवनी शहर के थियेटर पहुंचे और फिर सभी ने फ़िल्म को देखी। वहीं, ग्रामीणों की फ़िल्म को लेकर दीवानगी और क्रेज का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा है।

बता दें, अभिनेता सनी देयोल की फ़िल्म 'गदर 2' के रिलीज होने के बाद से ही बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन कर रही है। फिल्म 200 करोड़ के क्लब में भी शामिल हो गई है। फिल्म का पहला पार्ट लोगों को काफी पसंद आया था लिहाजा अब इसका दूसरा पार्ट देखने के लिए बड़ी संख्या में दर्शक सिनेमाघरों में पहुंच रहे है। शहर से लेकर गांव तक इस फिल्म को देखने के लिए लोगों में उत्साह नजर आ रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *