September 30, 2024

अजमेर में सेंट्रल यूनिवर्सिटी में धरने पर बैठे छात्र, आरोप- शेयर किए जा रहे गर्ल्स स्टूडेंट के छायाचित्र

0

अजमेर

अजमेर के किशनगढ़ स्थित सेंट्रल यूनिवर्सिटी ऑफ राजस्थान में एक लड़की का फोटो शेयर होने पर स्टूडेंट्स भड़क गए। आरोप है कि यूनिवर्सिटी के सिक्योरिटी ऑफिसर ने ही लड़की का फोटो दूसरे गार्ड के साथ शेयर किया।

इसकी शिकायत करने स्टूडेंट्स कुलपति के घर भी गए, लेकिन जब जवाब नहीं मिला तो हंगामा शुरू कर दिया। इसके बाद भड़के स्टूडेंट्स ने कैंपस में खड़ी एक गाड़ी में आग लगा दी और सिक्योरिटी ऑफिसर के केबिन में भी तोड़फोड़ की।

मामला  रात करीब 9 बजे का है। इसके बाद देर रात करीब 1 बजे तक स्टूडेंट्स का विरोध प्रदर्शन चलता रहा। स्टूडेंट्स ने सुनवाई नहीं होने पर आज वापस आंदोलन की चेतावनी दी है। शिकायत के बाद किशनगढ़ पुलिस ने शुक्रवार सुबह आरोपी गार्ड राजपाल रेवाड़ को हिरासत में ले लिया है। अधिकारियों का कहना है कि उससे पूछताछ की जा रही है।

लड़कियों के फोटो लेने और नजर रखने का आरोप

स्टूडेंट्स ने बताया कि सिक्योरिटी ऑफिसर ने यूनिवर्सिटी की ही एक लड़की की फोटो ली थी। इसके बाद उसे एक गार्ड के साथ शेयर किया। इसके साथ उसे इस लड़की के बारे में पता करने की बात भी लिखी।

ये जानकारी मिलने के बाद से स्टूडेंट्स में गुस्सा है। आक्रोशित स्टूडेंट कार्रवाई करने की मांग को लेकर कुलपति के घर पहुंचे। लेकिन, जब यहां उन्हें किसी ने कोई जवाब नहीं दिया तो वे भड़क गए।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *