September 29, 2024

बेगूसराय में मॉर्निंग वॉक के दौरान रिटायर्ड टीचर की निर्मम हत्या, बदमाशों ने सिर में मारी गोली

0

 बेगूसराय

बेगूसराय में आज सुबह तड़के रिटायर्ड टीचर की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी। आरोपियों ने हत्या को उस वक्त अंजाम दिया, जब वो मॉर्निंग वॉक के लिए निकले थे। बदमाश ने उनके सिर पर गोली मार दी। मृतक की पहचान सेवानिवृत्त शिक्षक 72 वर्षीय जवाहर चौधरी के रूप में की गई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। और आरोपियों की तलाश में जुट गई है।

जानकारी के मुताबिक बछवाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत फतेहा रेलवे हॉल्ट के पास अपराधियों ने गोली मारकर एक रिटायर्ड शिक्षक की निर्मम हत्या कर दी। मृतक की पहचान फतेहा गांव निवासी वे सुबह करीब 6:00 बजे फतेहा रेलवे हॉल्ट के समीप मॉर्निंग वॉक पर निकले थे। रेलवे हॉल्ट के समीप सुनसान सड़क पर अज्ञात अपराधी में उनके सिर में गोली मारकर उनकी हत्या कर दी। पुलिस घटनास्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है।

बताया गया है कि पिछले साल उसके एक छोटे पुत्र की भी गांव में ही अपराधियों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड में उसके मंझले पुत्र को ही आरोपित बनाया गया था। इधर, मृतक के बड़े पुत्र पिछले माह जमीन की फर्जी रजिस्ट्री मामले में जेल भेजे गए थे। फिलहाल रिटायर्ड शिक्षक की हत्या के स्पष्ट कारणों का पता नहीं चल सका है। बछवाड़ा थाने की पुलिस घटना स्थल पर पहुंचकर मामले की छानबीन में जुटी है। बेगूसराय के एसपी ने बताया कि इस मामले में मृतक के बेटे से पूछताछ की जाएगी। और मामले की जांच जारी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *