September 28, 2024

नाराज पति ने ससुराल वालों को नमक-मिर्ची में दे दिया आर्सेनिक, सास की मौत; पत्नी को भी मारने की कोशिश

0

हैदराबाद
हैदराबाद में रहने वाले यूके बेस्ड एक फार्मासिस्ट ने अपनी पत्नी सहित ससुराल वालों को खाने के मसाले में आर्सेनिक मिलाकर मारने की कोशिश की। उसकी सास की मौत भी हो गई। 45 साल के आरोपी की पत्नी लंबे समय से अलग रह रही थी और हाल ही में उसने तलाक का नोटिस भेजा था। इसी वजह से वह बेहद नाराज था। आरोपी की सास की उम्र 60 साल थी। उनकी मौत हो गई वहीं बाकी के ससुराल वाले भी बीमार हो गए।

आरोपी की पत्नी ने मियापुर पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज करवाई थी और कहा था कि उसने अपनी सास की हत्या कर दी और बाकी लोगों की भी हत्या की कोशिश की। आरोपी पर हत्या, हत्या की कोशिश और अन्य धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। बता दें कि फार्मासिस्सट के साथ ही 6 अन्य लोगों पर भी मुकदमा दर्ज किया गया है जिनमें महिला का चचेरा भाई भी शामिल है।  दो लोगों की गिरफ्तारी हुई है जबकि अभी मुख्य आरोपी फरार है।

पुलिस ने बताया कि 2018 में ही उन दोनों की शादी हुई थी। यह दोनों की ही दूसरी शादी थी। शादी के बाद दोनों कुछ दिन तक हैदराबाद में रहे और फिर यूके चले गए। आरोपी ने वादा किया कि वह पत्नी की पूरी केयर करेगा। साथ में महिला की बेटी भी थी। यूके पहुंचने के बाद कुछ दिनों में ही उनमें झगड़ा होने लगा। शिकायक के मुताबिक महिला को मारा-पीटा जाता था। इसके बाद उन्होंने पति का घर छोड़ दिया और अपने मायके चली आई। हाल ही में उन्होंने तलाक का नोटिस भेजा था।

कुछ दिन पहले आरोपी के भाई की शादी थी इसलिए वह हैदराबाद आया था। इसी दौरान एक ही घर में रहने वाले उसकी पत्नी और उनके परिवारवालों को दस्त और पेट दर्द की शिकायत हुई। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया। बाद में आरोपी की सास की मौत हो गई। कॉलोनी के गार्ड से पता चला कि धीमा जहर देने में महिला का कजिन भी शामिल था। आरोपी अपने दोस्त के जरिए ऐसा नमक, मिर्ची और मसाला भेजता था जिसमें आर्सेनिक मिला होता था। यह महिला के चचेरे भाई के जरिए उनके घर तक पहुंच जाता था।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *