September 28, 2024

झारखंड में बैंक अधिकारी ने की आत्महत्या, पांच पन्नों का सुसाइड नोट बरामद

0

रांची
झारखंड की राजधानी रांची स्थित बैंक ऑफ इंडिया के हरमू सहजानंद चौक शाखा के पीओ सुप्रियो मजूमदार ने आत्महत्या कर ली। पुलिस सूत्रों ने आज यहां बताया कि कल देर रात उनका शव रांची के अनंतपुरी स्थित घर से बरामद किया गया है। मौके पर से पांच पन्नों का एक सुसाइड नोट बरामद किया गया है।

सुसाइड नोट में यह आरोप लगाया गया है कि रामगढ़ थाना के आईओ ए समद और डीएसपी के रीडर ने उन्हें एक मामले में जेल भेजने की धमकी थी, जबकि सीबीआई ने एक केस में दो साल पहले ही सुप्रियो को क्लीन चिट दे दी थी। सुप्रियो अपने पिता आलोक मजूमदार और पत्नी के साथ चुटिया के अनंतपुरी में ही रहते थे।

परिजनों के अनुसार दिन के दो बजे सुप्रियो से उनके एक दोस्त की बातचीत हुई थी। शाम साढ़े चार बजे पूजा कमेटी की एक बैठक थी, उस बैठक में शामिल होने के लिए सुप्रियो ने अपने पिता को कमेटी के कार्यालय तक स्कूटी से पहुंचा दिया। इसके बाद वह घर लौट आया। रात में जब उनके पिता घर पहुंचे तो देखा कि भीतर से दरवाजा बंद है।

काफी आवाज देने के बाद भी भीतर से कोई जवाब नहीं आया, शोर मचाने के बाद आसपास के लोग दरवाजा तोड़कर घुसे तो देखा कि सुप्रियो मजूमदार का शव वहां पड़ा है। आनन-फानन में उन्हें पास के एक अस्पताल ले जाया गया, जहां मौजूद चिकित्सकों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलने के बाद चुटिया पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लिया और पोस्टमार्टम के लिए रिम्स भेज दिया।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *