September 27, 2024

टिकटॉक ने रचाई शादी, फिर बन गए बाइक चोर

0

नईदिल्ली

नई दिल्ली में एटीएस द्वारका ने चोरी के मामले में एक कपल को अरेस्ट किया है. कपल के कब्जे से चोरी की एक बाइक भी बरामद की गई है. पुलिस का कहना है कि आरोपी टिकटाक स्टार है. फेसबुक पर वह एक लड़की से मिला, जिससे शादी कर ली. इसके बाद दोनों ने मिलकर बाइक चोरी करने लगे.

जानकारी के अनुसार, 14-15 अगस्त की मध्यरात्रि बीएचडी नगर पुलिस स्टेशन में बाइक चोरी की शिकायत दर्ज कराई गई थी. शिकायत मिलने के बाद पुलिस टीम ने घटनास्थल पहुंचकर जायजा लिया. इसी के साथ आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज की जांच की. सीसीटीवी में देखा गया तो पता चला कि बाइक एक दंपती ने चोरी की है.

इसके बाद इलाके के सीसीटीवी के आधार पर आरोपियों का पीछा किया गया. जांच-पड़ताल के बाद एक आरोपी की पहचान दीपक उर्फ सुक्खा के रूप में की गई. पुलिस ने आरोपी के बारे में और अधिक जानकारी जुटाने के लिए स्थानीय मुखबिरों को लगाया.

19 अगस्त को पुलिस को सूचना मिली कि चोरी की घटना में शामिल व्यक्ति अपनी प्रेमिका के साथ इंदिरा मार्केट अनाज मंडी नजफगढ़ के पास पहुंचने वाला है. अगर समय पर छापेमारी की जाए तो आरोपी को चोरी की बाइक के साथ पकड़ा जा सकता है.

अनाज-मंडी नजफगढ़ के पास जाल बिछाकर आरोपियों को पकड़ा

इसके बाद पुलिस ने तुरंत अनाज-मंडी नजफगढ़ के पास टीम को भेजा और जाल बिछाकर दोनों आरोपियों को चोरी की बाइक सहित पकड़ लिया. पुलिस के अनुसार, आरोपियों की पहचान दीपक राणा उर्फ सुक्खू निवासी ग्राम मोई सोनीपत और 25 वर्षीय प्रीति निवासी गांव मोई सोनीपत हरियाणा के रूप में हुई है.

पूछताछ में आरोपियों ने पुलिस को क्या बताया?

पुलिस के अनुसार, आरोपी दीपक टिकटॉक स्टार है. वह इंस्टाग्राम पर भी वीडियो अपलोड करता था. वह फेसबुक के जरिए प्रीति के संपर्क में आया था. दोस्ती के बाद वे एक-दूसरे से मिले और शादी कर ली. शादी के बाद वे परिवार से अलग किराए के मकान में रह रहे थे.

पुलिस का कहना है कि बाइक चोरी करने वाले दोनों आरोपी नशे के आदी हैं और आर्थिक जरूरतों को पूरा करने के लिए दोनों एक फैक्ट्री में काम करने लगे. घटना वाले दिन वे नजफगढ़ में नशीला पदार्थ खरीदने पहुंचे थे. देर रात जब वे रोहतक जा रहे थे तो उन्होंने बाइक चोरी कर ली.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *