September 27, 2024

कांग्रेस विधायक Suresh Raje का आपत्तिजनक वीडियो वायरल

0

ग्वालियर

आगामी दिनों में विधानसभा चुनाव होना है, जिसको लेकर घमासान मचा हुआ है। जहां एक ओर नेता अपनी जीत करने के लिए चुनावी मैदान में कूद चुके हैं तो दूसरी ओर टिकट के लिए बड़े नेताओं के दरबार में माथा टेकने का सिलसिला भी लगातार जारी है। साथ ही नाराज नेताओं के दलबदल का दौर भी शुरू हो चुका है। लेकिन इन सब के बीच कांग्रेस विधायक का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में नेताजी आपत्तिजनक हालत में नजर आ रहे हैं।

 मिली जानकारी के अनुसार वायरल वीडियो विधायक सुरेश राजे का बताया जा रहा है। बता दें कि ये वही सुरेश राजे हैं, जिन्होंने 2020 उपचुनाव में डबरा सीट से ज्योतिरादित्य सिंधिया की करीबी नेत्री इमरती देवी को हराया था। सामने आए इस वीडियो में सुरेश राजे युवक के साथ आपत्तिनजक हालत में नजर आ रहे हैं। हालांकि कहा ये भी जा रहा है कि ये वीडियो काफी पुराना है और चुनावी साल में एक बार फि इसे वायरल किया जा रहा है।

बता दें कि साल 2020 में उपचुनाव से पहले सुरेश राजे ने भाजपा छोड़कर कांग्रेस का दामन थाम लिया था। वहीं, इमरती देवी के भाजपा में जाने के बाद कांग्रेस ने सुरेश राजे को डबरा सीट से चुनावी मैदान में उतारा था। सुरेश राजे ने इस चुनाव में इमरती देवी को हरा दिया था। इमरती देवी को हराने के बाद कांग्रेस पार्टी में सुरेश राजे का कद बढ़ गया था। अब देखना होगा कि आपत्तिनजक वीडियो वायरल होने के बाद उनके राजनीतिक करियर पर कितना असर होता है?

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *