September 26, 2024

कैलिफोर्निया के बाइकर्स बार में गोलीबारी में 5 लोगों की मौत

0

अमेरिका
अमेरिका के दक्षिण कैलिफोर्निया के ऑरेंज काउंटी में एक बाइकर्स बार में गोलीबारी में पांच लोगों की मौत हो गई। रिपोर्ट में कहा गया है कि एक सेवानिवृत्त कानून प्रवर्तन अधिकारी द्वारा बार में छह अन्य घायल हुए हैं। गोलीबारी करने वाला व्यक्ति भी मारा गया है। जानकारी के मुताबिक,  बाइकर बार, मोटरसाइकिल राइडर्स के लिए एंटरटेनमेंट सेंटर है।

CBS की रिपोर्ट में कहा गया है कि गोलीबारी ट्रैबुको कैन्यन में कुक कॉर्नर नामक बाइकर्स बार में हुई और अब वहां बड़ी संख्या में कानून प्रवर्तन मौजूद थे। इसने केसीएएल न्यूज़ के सूत्रों से मिली रिपोर्ट का हवाला दिया कि शूटर को डिप्टी ने गोली मार दी थी लेकिन व्यक्ति की स्थिति के बारे में पता नहीं था।

ऑरेंज काउंटी के पुलिस अधिकारी को घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे। जहां  पुलिस ने हमलावर पर गोली चलाई और उसे गिरफ्तार कर लिया गया। घटनास्थल पर बड़ी तादाद में पुलिस अधिकारी मौजूद हैं। इस घटना में किसी भी अधिकारी को चोट नहीं आई है। पुलिस अधिकारियों ने लोगों को घटनास्थल से दूर रहने का आग्रह किया है।  घटनास्थल पर मौजूद एक व्यक्ति ने बताया कि बंदूकधारी मर चुका है और वह एक सेवानिवृत्त कानून प्रवर्तन अधिकारी था जो शायद अपने किसी जानने वाले को निशाना बना रहा था।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed