September 30, 2024

डेविड धवन ने मंगलवार को सेलिब्रेट किया 71वां जन्मदिन

0

फिल्ममेकर डेविड धवन ने मंगलवार को 71वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया। इस बर्थडे पार्टी में डेविड धवन के सभी दोस्त और अजीज पहुंचे। वरुण धवन के पिता डेविड धवन की बर्थडे पार्टी से अनुपम खेर, सतीश कौशिक, शक्ति कपूर, चंकी पांडे और राजपाल यादव की तस्वीरें सामने आई है। द कश्मीर फाइल्स एक्टर अनुपम खेर ने इंस्टाग्राम पर बर्थडे पार्टी की तस्वीरें शेयर की, इन तस्वीरों में फैंस ने नोटिस किया कि सभी स्टार्स शराब के गिलास छुपाते नजर आ रहे हैं। आइए दिखाते हैं डेविड धवन की बर्थडे की तस्वीरें।

एक्टर अनुपम खेर ने इस बर्थडे पार्टी की ढेरों तस्वीरें शेयर करते हुए लिखा, बर्थडे बॉय डेविड धवन के साथ मैं और मेरे प्यारे दोस्त। हम सभी ने यादगर पल बिताया। हम सभी बेस्ट है। इस तस्वीर में सतीश कौशक, राजपाल यादव, शक्ति कपूर, चंकी पांडे और अनुपम खेर के साथ डेविड धवन नजर आ रहे हैं। फैंस शक्ति कपूर के लुक की जमकर तारीफ कर रहे हैं तो सभी को यूं साथ देख काफी एक्साइटिड है।

पहली तस्वीर में डेविड धवन और अनुपम खेर एक दूसरे को गले लगाते दिख रहे हैं तो दूसरी तस्वीर में बॉलीवुड की तिगड़ी डेविड-अनुपम-सतीश नजर आ रहे हैं। एक्टर के हाथ में वाइन का गिलास भी नजर आ रहा है। वहीं आखिरी तस्वीर में ये सितारे वाइन का गिलास छुपाते नजर आए। जिसे फैंस ने नोटिस कर लिया और कमेंट बॉक्स में इस बारे में पोस्ट किया।

फैन क्या बोले
इन लीजेंड स्टार्स को एक तस्वीर में देख फैंस ने जमकर तारीफ की। एक यूजर ने लिखा, एक तस्वीर में इतना टेलेंट तो एक ने लिखा रील लाइफ के बैड बॉयज असल जिंदगी में दोस्त और हीरो। सभी ऐसे ही दोस्त बने रहना सर जी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *