September 26, 2024

दोस्त ही बन गया दुश्मन; जिसे भोज का न्योता देने साथ ले गया, उसी ने गोली से उड़ाया

0

 बिहार

बिहार के समस्तीपुर जिले से एक युवक की गोली मारकर हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है। वारदात दलसिंहसराय की है। यहां मुख्तियारपुर सलखनी गांव में एक युवक की उसके ही दोस्त ने गोली मारकर हत्या कर दी। युवक घरों में पेंटिंग का काम करता था। शुक्रवार को ब्राह्मण भोज के लिए वह अपने दोस्त के साथ गांव में न्योता देने के लिए गया था। मगर उसी ने मौत के घाट उतार दिया। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

जानकारी के मुताबिक मृतक की पहचान सलनखी निवासी रामवृक्ष महतो के 28 वर्षीय पुत्र राजू महतो के रूप में की गई है। मृतक के पिता रामवृक्ष महतो ने बताया कि गांव में शुक्रवार को ब्राह्मण भोजन होना था। जिसको लेकर गांव के लोगों को निमंत्रण दिया जा रहा था। राजू अपने दोस्त के साथ गांव में लोगों को न्योता देने गया था। उसी क्रम में स्कूल के बगल में स्थित एक मकान में वह न्यौता देने गया, जहां उसे गोली मार दी गई।

पिता ने बताया कि वारदात की जानकारी उन्हें काफी देर बाद मिली। तब तक राजू की मौत हो चुकी थी। उन्होंने आरोप लगाया कि राजू के दोस्त ने ही उसे गोली मारी है। इधर, वारदात की सूचना मिलते ही दलसिंहसराय पुलिस घटनास्थल पर शव पोस्टमार्टम के लिए समस्तीपुर सदर अस्पताल भेज दिया। फिलहाल वारदात का कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है। हालांकि इसे लेकर तरह-तरह की आशंका जताई जा रही है। जांच के बाद ही सच्चाई सामने आएगी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed