September 25, 2024

खुशी कक्कर और लवली काजल का गाना ‘गोराये वाला क्रीम’ रिलीज

0

मुंबई
गायिका खुशी कक्कर और अभिनेत्री लवली काजल का गाना 'गोराये वाला क्रीम' रिलीज हो गया है।

'गोराये वाला क्रीम' वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। गाने के वीडियो में लवली काजल अपने पति से गोरा चेहरा बनाने वाली क्रीम की डिमांड करती हैं। उनका कहना है कि खेत में काम करते-करते उनका चेहरा सांवला हो गया है। अब ऐसी क्रीम लेकर आइये जिसे लगाने से चेहरा गोरा हो जाएगा। गाने का बोल है – 'मेकप सेकप हम कुछउ ना जानी, तू मिलला सउखीन, एगो लिया द एराजा जी, गोराये वाला क्रीम…'

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत 'गोराये वाला क्रीम' गाने के निर्माता रत्नाकर कुमार हैं। गीतकार नितेश ठाकुर और वर्षा सिंह हैं। संगीतकार शंकर सिंह हैं। वीडियो डायरेक्शन संदीप राज का हैं। कोरियोग्राफर योगेश मौर्य हैं। इस गाने आल राईट्स वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स के पास है।

फिल्म जंगल में नजर आएंगे विक्रांत सिंह राजपूत

मुंबई
 भोजपुरी सिनेमा के जानेमाने अभिनेता विक्रांत सिंह राजपूत फिल्म जंगल में काम करते नजर आयेंगे। फिल्म जंगल में विक्रांत सिंह राजपूत अहम किरदार में नजर आयेंगे इस फिल्म की शूटिंग उत्तराखंड के पहाड़ों और जंगलों में में की जा रही है। इस फिल्म में विक्रांत सिंह राजपूत के साथ ऋतु सिंह भी हैं, जो उनकी बहन का किरदार निभा रही हैं, जबकि उनके अपोजिट श्रुति राव हैं।

विक्रांत सिंह राजपूत ने कहा कि फिल्म जंगल की पटकथा ने मुझे इस फिल्म की ओर खूब आकर्षित किया है। मुझे खुशी है कि अब मैं इस फिल्म का हिस्सा हूं और सबसे भारी बात यह है कि मुझे भोजपुरी के दिग्गज कलाकार अवधेश मिश्रा के निर्देशन में अभिनय का मौका मिल रहा है। थोड़ा नर्वसनेस भी हूं लेकिन एक कलाकार के रूप में फिर भी मैं अपना हंड्रेड परसेंट दूंगा। फिल्म जंगल के कहानी के अनुसार इसके गीत और संगीत भी होने वाले हैं। फिल्म को लेकर हम सभी उत्साहित हैं और हमारी फिल्म बड़े बजट की होने वाली है जो दर्शकों का खूब मनोरंजन भी करेगी।

वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन की प्रदीप सिंह कृत फिल्म जंगल में विक्रांत सिंह राजपूत, अवधेश मिश्रा, ऋतु सिंह,श्रुति राव, केके गोस्वामी, अनीता रावत, बालेश्वर, श्रुति, राधा सिंह,महेश आचार्य,हीरा यादव,रोहित सिंह मटरू आदि मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म के निर्माता प्रदीप सिंह और प्रतीक सिंह हैं। निर्देशक अवधेश मिश्रा हैं।फिल्म के गीतकार और संगीतकार अमन श्लोक हैं।फ़िल्म का निर्माण वर्ल्ड वाइड प्रोडक्शन के बैनर तले किया जा रहा है।

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed