September 25, 2024

पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश का खतरनाक लव जिहाद, होटल में लड़की से रेप, अश्‍लील वीडियो बनाया

0

मेरठ
 मेरठ के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश का खतरनाक लव जिहाद सामने आया है। पुलिस ने दानिश के खिलाफ दिल्ली रोड स्थित क्रोम होटल में एक युवती के साथ रेप का मुकदमा दर्ज किया है। देर रात पुलिस ने पूर्व सांसद के घर दबिश देकर दानिश को उठा लिया। दिल्ली निवासी युवती एसएसपी रोहित सिंह सजवाण से मिली। आरोप लगाया कि मेरठ के पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के बेटे दानिश ने 22 अगस्त को दिल्ली रोड होटल क्रोम में बुलाया। आरोप लगाया दानिश ने उसके साथ रेप किया, अश्लील वीडियो भी बनाई। बताया उसका परिचय दानिश से इंस्टाग्राम पर हुआ था। दानिश मुलाकात को दिल्ली भी आया। उसने अविवाहित बता प्रेम जाल में फंसाया। एसएसपी को इंस्टाग्राम चैट दिखाई। परतापुर थाने में रेप का मुकदमा दर्ज किया गया। युवती ने कहा कि आरोपी ने सिंगल बनकर दोस्ती की।

देररात पूर्व सांसद के घर पुलिस की दबिश
कोतवाली और परतापुर पुलिस ने पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के घर पर देर रात करीब 1.30 बजे दी। इस दौरान पुलिस टीम ने दानिश को हिरासत में ले लिया। इसके बाद परतापुर पुलिस दानिश को अपने साथ परतापुर थाने ले आई। यहां पर दानिश से पूछताछ की जा रही है। दानिश का मोबाइल भी पुलिस ने कब्जे में ले लिया है और जांच के लिए सुरक्षित रख लिया है। एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया दानिश को पुलिस ने उठा लिया है और फिलहाल पूछताछ की जा रही है। पीड़ित युवती के शनिवार को कोर्ट में बयान दर्ज कराए जाएंगे।

आरोप गलत, हनीट्रैप में फंसाने की कोशिश
पूर्व सांसद शाहिद अखलाक के पुत्र दानिश अखलाक के प्रतिनिधि वाजिद खान ने विज्ञप्ति जारी कर कहा है कि सारे आरोप निराधार हैं। युवती ने ही इंस्टाग्राम पर फ्रेंड रिक्वेस्ट भेजी थी। उसके बाद मेरठ में मिलने की जिद की। आरोप लगाया कि युवती ने ही फंसाया है। यह मामला हनीट्रैप में फंसाने का है। ऐसा प्रतीत होता है कि इस मामले में उनका कोई करीबी शामिल है। दानिश अखलाक के हवाले से कहा गया है कि युवती को उनके खानदान की जानकारी है। ऐसे में केवल राजनैतिक और व्यापारिक छवि खराब करने की साजिश है। किसी भी तरह की जांच के लिए तैयार हैं।

होटल में सीसीटीवी की जांच
एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि युवती की शिकायत पर पुलिस ने रेप का मुकदमा दर्ज किया है। होटल में सीसीटीवी की जांच की जा रही है और पुलिस ने डीवीआर कब्जे में ली है।

क्‍या बोली पुलिस
सीओ ब्रह्मपुरी सुचिता सिंह ने बताया कि पुलिस ने दानिश पर मुकदमा दर्ज किया है और एक टीम को छानबीन के लिए होटल भेजा गया था। डीवीआर कब्जे में ली है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed