September 25, 2024

शिवपुरी में मवेशियों से भरी पिकअप पलटी, चार युवकों की मौत, राजस्थान ले जा रहे थे पशु

0

शिवपुरी
शिवपुरी जिले की करैरा विधानसभा के मगरौनी पुलिस चौकी क्षेत्र में शनिवार को एक भीषण सड़क हादसा हो गया। बताया जाता है कि समुदाय विशेष के लोग एक पिकअप वाहन के जरिए भैंसों को भरकर नरवर से राजस्थान के धौलपुर जिले ले जा रहे थे तभी लोडेड वाहन अनियंत्रित होकर सड़क पर पलट गया। इस सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई जबकि कई मवेशी भी मारे गए हैं। इस हादसे में जिन चार लोगों की मौत हुई है सभी मुस्लिम समुदाय से हैं। पुलिस ने जेसीबी की मदद से वाहन को मौके से उठवाया है।

पुलिस ने हादसे में मारे गए लोगों के शवों को पोस्टमार्डम हाउस भेज दिया है। मामले की जांच शुरू कर दी गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार, राजस्थान के धौलपुर के पुरानी छाबनी और कोटला मोहल्ला के रहने वाले नासिर कुर्रेशी (20), सन्नू कुरेशी (32), समीर कुरेशी (22) और फरमान कुरेशी (25) नरवर क्षेत्र से भैंसें खरीद कर धौलपुर जा रहे थे।

इसी दौरान मगरौनी चौकी क्षेत्र के केरुआ गांव के पास नरवर-भितरवार मार्ग पर मवेशियों से भरी पिकअप अनियंत्रित होकर सड़क के नीचे जाकर पलट गई। पिकअप लोडिंग वाहन का पिछला हिस्सा केविन के ऊपर जा गिरा इसके चलते वाहन में सवार चारो युवक केबिन में फंसकर रह गए। इससे मौके पर ही उनकी मौत हो गई। हादसे में चार भैंसों की भी मौत हुई है।

हादसे के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई। मगरोनी चौकी पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से घायलों को केबिन से निकालाकर एबुंलेस की मदद से इलाज के लिए अस्पताल भेजा। अस्पताल पहुंचने पर डॉक्टरों ने चारों को मृत घोषित कर दिया। नरवर चौकी प्रभारी सुमित शर्मा ने हादसे की पड़ताल शुरू कर दी है। हादसे में मारे गए सभी लोग राजस्थान के धौलपुर के रहने वाले थे। शिवपुरी से भैंस खरीदकर वापस धौलपुर जा रहे सभी लोग आपस में रिश्तेदार बताए जाते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *