September 24, 2024

किरोन पोलार्ड ने 5 गेंदों में ठोके 4 छक्के, चारों की दूरी देखकर उड़ जाएंगे होश; पूरन और रसेल भी गेंदबाजों पर बरसे

0

नई दिल्ली
वेस्टइंडीज की टीम के पूर्व ऑलराउंडर किरोन पोलार्ड इस समय आपको इंटरनेशनल क्रिकेट में नजर नहीं आएंगे और न ही वे आईपीएल खेलते हुए दिखेंगे, क्योंकि वे रिटायरमेंट ले चुके हैं। हालांकि, कुछ लीगों में वे अभी भी एक्टिव हैं, जिनमें एक कैरेबियन प्रीमियर लीग है। सीपीएल में वे धमाका मचाए हुए हैं और उन्होंने एक मैच में एक ओवर में 5 गेंदों का सामना किया, जिनमें से चार गेंदों पर छक्का जड़ा। एक गेंद पर दो रन लिए और एक गेंद नो बॉल रही। निकोलस पूरन और आंद्रे रसेल ने भी गेंदबाजों को आड़े हाथों लिया।

दरअसल, CPL का 12वां लीग मैच सेंट किट्स एंड नेविस पैट्रियट्स और ट्रिनबागो नाइट राइडर्स के बीच खेला गया। इस मैच में सेंट किट्स ने पहले बल्लेबाजी की और 20 ओवर में 5 विकेट खोकर 178 रन बनाए। वहीं, ट्रिनबागो की टीम ने 17.1 ओवर में इस लक्ष्य को हासिल कर लिया। सेंट किट्स की ओर से कप्तान शेरफन रदरफोर्ड ने 38 गेंदों में 4 चौके और 5 छक्कों की मदद से 62 रन बनाए। वहीं, दो अन्य बल्लेबाजों ने भी थोड़े रन बनाए। 32 रन आंद्रे फ्लेचर ने बनाए, जबकि 30 रन की पारी कोर्बिन बोस ने टीम के लिए खेली।

 
उधर, जब ट्रिनबागों की टीम 179 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी तो शुरुआत अच्छी नहीं रही, लेकिन निकोलस पूरन ने 32 गेंदों में 5 चौके और 4 छक्के जड़कर 61 रन बनाए और मैच का रुख पलट दिया। उन्होंने लॉरेन टकर (36) के साथ अच्छी साझेदारी की। इसके बाद कप्तान किरोन पोलार्ड मैदान पर आए और उन्होंने एक ही ओवर में चार छक्के ठोक दिए। उन्होंने इजहारउलहक नवीद के ओवर (पारी के 15वें ओवर में) में 5 गेंदों में 4 छक्के जड़े। इनमें से तीन छक्के 100-100 मीटर से ज्यादा की दूरी के थे।

किरोन पोलार्ड ने 101 मीटर, 107 मीटर, 102 मीटर और 95 मीटर लंबा छक्का जड़ा। पोलार्ड ने 16 गेंदों का सामना किया और 5 छक्कों के साथ नाबाद 37 रन बनाए। वहीं, आंद्रे रसेल ने सिर्फ 8 गेंदों का सामना किया। उन्होंने 2 चौके और 2 छक्कों की मदद से कुल 23 रन बनाकर टीम को जीत दिलाई। ट्रिनबागो नाइट राइडर्स ने 6 विकेट से मैच जीता। ट्रिनबागो की टीम की ये पहली जीत टूर्नामेंट में है, क्योंकि टीम का पहला मैच बारिश की भेंट चढ़ गया था और दूसरे मैच में टीम को 54 रन से करारी हार मिली थी।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *