September 24, 2024

अदा ने खरीदा सुशांत का खाली पड़ा फ्लैट!

0

मुंबई

एक्ट्रेस अदा शर्मा ने दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत का फ्लैट खरीद लिया है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अदा जल्द ही उसमें शिफ्ट हो जाएंगी। एक्ट्रेस ने इस पर रिएक्शन भी दिया है। अदा ने कहा कि वे जब भी इसे फाइनलाइज करेंगी, सबसे पहले मीडिया को इसकी खबर देंगी।

अदा से पूछा गया कि क्या उन्होंने सुशांत का फ्लैट खरीदा है। जवाब में उन्होंने कुछ क्लियर जवाब नहीं दिया, लेकिन इतना जरूर कहा कि ऐसा कुछ भी होता है, तो वो सबका मुंह जरूर मीठा कराएंगी। हालांकि अदा की इस बात से साफ होता है कि उन्होंने यह डील पक्की कर ली है। अदा शर्मा की फिल्म द केरला स्टोरी इस साल की सबसे ज्यादा कमाने वाली फिल्मों में से एक रही। फिल्म ने तकरीबन 250 करोड़ रुपए का डोमेस्टिक कलेक्शन किया था। इस फिल्म में अदा के काम की काफी तारीफ की गई। अब वे सुशांत के फ्लैट को खरीदने को लेकर सुर्खियों में हैं। खबर आई है कि अदा ने सुशांत का बांद्रा वेस्ट वाला घर खरीद लिया है। निधन के पहले तक सुशांत इसी फ्लैट में रहते थे। रिपोर्ट के मुताबिक, उन्होंने खबर की पुष्टि के लिए अदा की टीम से संपर्क किया। अदा की टीम का कहना है कि यह खबर सच है। हालांकि एक्ट्रेस वहां शिफ्ट कब होंगी, इसकी कोई जानकारी नहीं है।

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद से ही उनका फ्लैट खाली पड़ा हुआ था। कोई भी किराएदार उस फ्लैट को लेने के लिए तैयार नहीं है। लोगों को जब पता चलता है कि इस फ्लैट पर सुशांत ने सुसाइड किया था तो रेंट पर लेना तो दूर, कोई घर को देखने तक नहीं आता। मुंबई बेस्ड एक प्रॉपर्टी ब्रोकर रफीक मर्चेंट ने कुछ महीने पहले सुशांत के फ्लैट के कुछ वीडियोज और फोटोज शेयर किए थे। रफीक ने इसके साथ एक कैप्शन भी लिखा था- इस फ्लैट को लेने वाला कोई किराएदार नहीं मिल रहा है। जब भी इसे कोई लेना चाहता है, तो इस फ्लैट की हिस्ट्री जानते ही मना कर देता है। लोग इस फ्लैट को लेने में डरते हैं। 14 जून 2020 को सुशांत सिंह राजपूत ने अपने इसी फ्लैट में सुसाइड कर लिया था। सुशांत की डेथ के बाद से ये घर खाली पड़ा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *