September 23, 2024

साउथ स्टार यश के घर हुई वरमहालक्ष्मी पूजा, ट्रेडिशनल लुक में दिखा पूरा परिवार

0

मुंबई

साउथ सुपरस्टार यश ने पत्नी राधिका पंडित और अपने बच्चों के साथ वरमहालक्ष्मी पूजा की। इस पूजा की झलक उन्होंने अपने इंस्टाग्राम पर एक पोस्ट शेयर कर दिखाई। इस पूजा में यश का पूजा परिवार ट्रेडिशनल लुक में नजर आया। केजीएफ स्टार यश ने पत्नी राधिका पंडित और दोनों बच्चे आयरा और यथर्व के साथ घर पर वरमहालक्ष्मी पूजा की।

इस पूजा की फोटोज यश ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की है।  यश ने फोटोज शेयर कर लिखा- आशा है कि आप सभी के पास वरमहालक्ष्मी होगी और यह दिव्य त्योहार सभी के जीवन में खुशियां, स्वास्थ्य और समृद्धि लाएगा। यश ने पूरे परिवार के साथ मिलकर वरमहालक्ष्मी की पूजा की। इस दौरान पूजा के लिए उन्होंने अपने घर को शानदार तरीके से फूलों से सजाया था। यश की पत्नी राधिका पंडित अपनी बेटी आयरा को वरमहालक्ष्मी पूजा के बारे में बताया। बता दें कि राधिका भी हीरोइन रही हैं, लेकिन शादी के बाद उन्होंने एक्टिंग छोड़ दी। वरमहालक्ष्मी पूजा के लिए यश और राधिका पंडित ने अपने घर को खासतौर पर डेकोरेट किया था। उन्होंने सफेद रंग के फूलों से सजावट की थी। 

वरमहालक्ष्मी पूजा के लिए यश- राधिका पंडित सहित पूरा परिवार ट्रेडिशनल लुक में नजर आया। इस दौरान राधिका पीले रंग की कांजीवरम साड़ी में बेहद खूबसूरत दिख रही थीं। बात यश के वर्कफ्रंट की करें तो फैन्स उनकी केजीएफ के तीसरे पार्ट का इंतजार कर रहे हैं। वहीं, वे प्रभास की फिल्म सालार में कैमियो करते नजर आएंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *