September 23, 2024

तीन दिवसीय आर्ट, लिट्रेचर और फिल्म फेस्टिवल 3 से, अमीषा पटेल आएंगी 5 को

0

रायपुर

रायपुर आर्ट, लिट्रेचर एंड फिल्म फेस्टिवल का आयोजन 3 से 5 सितंबर तक दीनदयाल आडिटोरियम में होने जा रहा है। फेस्टिवल के अंतिम दिन 5 सितंबर को बॉलीवुड एक्ट्रेस अमीषा पटेल आएंगी। इस समारोह में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल भी शामिल होंगे।

फेस्टिवल के डायरेक्टर कुणाल शुक्ला ने बताया कि छत्तीसगढ़ में कला, साहित्य और फिल्म से संबंधित आयोजन का यह दूसरा साल है। इस साल 80 से अधिक राष्ट्रीय, अंतरराष्ट्रीय फिल्मों के साथ ही क्षेत्रीय फिल्मों का प्रदर्शन होगा। अंतरराष्ट्रीय फिल्मों की बातें करेंगे तो अमेरिका और ईरान की फिल्मों का प्रदर्शन किया जाएगा वहीं छत्तीसगढ़ की सबसे पहली फिल्म कहि देबे संदेश का प्रदर्शन होगा।

कुशाभाऊ ठाकरे पत्रकारिता एवं जनसंचार विश्वविद्यालय, रायपुर, एएएफटी यूनिवर्सिटी रायपुर, कलिंगा यूनिवर्सिटी रायपुर के साथ आईआईटी भुवनेश्वर, इंस्टीट्यूट आफ डिजाइन एमआईटी एडीटी यूनिवर्सिटी पुणे, माखनलाल यूनिवर्सिटी भोपाल व रोहतक फिल्म स्कूल की भी फिल्मों की एंट्री आ चुकी है जिसका प्रर्दशन इस तीन दिवसीय फेस्टिवल में किया जाएगा। रायपुर आर्ट, लिट्रेचर एंड फिल्म फेस्टिवल के समापन समारोह में छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के साथ ही बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री अमीषा पटेल भी शामिल होंगी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

You may have missed