September 23, 2024

एशिया कप के पहले दो मैच नहीं खेलेंगे KL राहुल

0

नईदिल्ली

एशिया कप 2023 से पहले जिस बात का डर भारतीय टीम को सता रहा था, उसका सामना अब टीम को करना पड़ा है। एक तरह से टीम इंडिया को इस बड़े इवेंट से पहले एक बड़ा झटका लगा है। टीम इंडिया के चीफ सिलेक्टर अजीत अगारकर ने जो बात कही थी, वह सच होने जा रही है कि केएल राहुल एशिया कप 2023 के पहले कुछ मैच मिस करने वाले हैं। अब टीम इंडिया के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने इस बात की पुष्टि कर दी है कि केएल राहुल पहले दो मैच नहीं खेलेंगे।

बेंगलुरु के अलूर में जारी एशिया कप के ट्रेनिंग कैंप के दौरान हेड कोच राहुल द्रविड़ ने इस बात की पुष्टि हो गई है कि टूर्नामेंट पहले दो मैच केएल राहुल नहीं खेलेंगे। इसकी जानकारी भारतीय क्रिकेट टीम के हेड कोच राहुल द्रविड़ ने दी। द्रविड़ ने पीटीआई को बताया, "केएल राहुल एशिया कप के पहले दो मैच के लिए उपलब्ध नहीं होंगे।" इससे साफ हो गया है कि विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल पाकिस्तान और नेपाल के खिलाफ 2 और 4 सितंबर को होने वाले मैच में नहीं खेलेंगे।

केएल नहीं तो कौन?

केएल राहुल की पुरानी चोट तो सही हो गई है, लेकिन उनको एक निगल का सामना करना पड़ा है। हालांकि, वे एशिया कप के ट्रेनिंग कैंप में शामिल हैं और लगातार प्रैक्टिस कर रहे हैं, लेकिन फुल फ्लो में नजर नहीं आए हैं। वे विकेटकीपिंग ड्रिल करते हुए नजर आए और बल्लेबाजी की। अगर केएल राहुल बाहर हैं तो फिर ईशान किशन को मौका मिल सकता है, लेकिन सवाल यही है कि क्या ईशान किशन मिडिल ऑर्डर में बैटिंग करेंगे या फिर मैनेजमेंट ट्रेवलिंग रिजर्व संजू सैमसन के साथ जाएगा।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *