September 23, 2024

लोधी समाज ने भरत वर्मा को डोंगरगांव से टिकट देने बनाया दबाव

0

रायपुर

राजनांदगांव जिले में लोधी समाज की मतदाता संख्या को देखते हुए व खैरागढ़ से विक्रांत सिंह का नाम घोषित हो जाने के बाद डोंगरगांव से भरत वर्मा को टिकट देने के लिए समाज ने दबाव बनाया है। खैरागढ़ से अब तक समाज को प्रतिनिधित्व मिलता रहा है लेकिन अब कि बार प्रत्याशी बदल दिया गया है। ऐसे में किसी अन्य सीट को देखें तो डोंगरगांव का नाम ज्यादा उपयुक्त लग रहा है। डोंगरगांव विधानसभा क्षेत्र  क्रमांक 76 में लोधी समाज के करीब पचास हजार से अधिक मतदाता है। इसलिए इस सीट पर लोधी प्रत्याशी की मांग उठ रही है।

लोधी समाज के वरिष्ठ समाजसेवी एवं  भारतीय जनता पार्टी के  जमीनी कार्यकर्ता, पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष, पूर्व जिला अध्यक्ष भाजपा, भाजपा पिछड़ा वर्ग प्रकोष्ठ के प्रदेश अध्यक्ष भरत लाल वर्मा  को भाजपा से डोंगरगांव से प्रत्याशी बनाये जाने की मांग लेकर लोधी समाज चंगोराभाठा रायपुर इकाई के अध्यक्ष सुरेश सुलाखे व सचिव प्रहलाद दमाहे के नेतृत्व में सैकड़ों सदस्य भाजपा के क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, भारतीय जनता पार्टी के प्रदेशाध्यक्ष अरूण साव , संगठन महामंत्री पवन साय के अलावा भाजपा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं पूर्व मुख्यमंत्री डा. रमन सिंह से मिले और भरत वर्मा के लिए टिकट की मांग की है।

बताया गया कि पूर्व में स्व. हीरालाल वर्मा 3 बार लोधी समाज का प्रतिनिधित्व करते हुए डोंगरगांव से मध्यप्रदेश के समय विधायक रहे है। चूंकि भरत वर्मा किसान परिवार से है,साथ ही ग्रामीण क्षेत्रों में अच्छी खासी  पकड है। इसके अलावा लोधी समाज के विभिन्न दायित्वों को भी जिम्मेदारी पूर्वक निर्वहन कर रहे है। सर्व समाज का भी उन्हे समर्थन प्राप्त है। टिकट मिली तो यह सीट भाजपा के खाते में जाने का भरोसा समाज के लोग दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *