September 23, 2024

घराना ज्वैलर्स से 50 लाख की रंगदारी, कारोबारी को मारी गोली

0

धनबाद
प्रिंस खान के नाम पर घराना ज्वेलर्स के मालिक पुरुषोत्तम कुमार से 50 लाख रुपए की रंगदारी मांगी गई थी। इन दिनों बैंक मोड़, पुराना बाजार, भूली मोड़, नया बाजार सहित शहर के कई छोटे-बड़े कारोबारियों को व्हाट्सएप कॉल और मैसेज भेज कर प्रिंस खान ने रंगदारी मांगी है। रंगदारी को लेकर व्यवसायी लगातार बैठक कर रहे हैं।

पुलिस को भी बार-बार सूचना दी जा चुकी है, लेकिन पुलिस की ओर से कोई ठोस कार्रवाई नहीं की जा सकी है। पुलिस की सुस्ती से व्यवसायियों में काफी आक्रोश है। कारोबारी अब आंदोलन के मूड में नजर आ रहे हैं। प्रिंस खान से जुड़े लड़के लगातार जेल जाते रहे हैं। जिस गति से पुलिस गुर्गों को जेल भेजती है, उसी गति से फिर प्रिंस खान रुपए का लालच देकर नए लड़कों को खड़ा कर देता है।

पुलिस मान रही है कि 12 अगस्त की रात बैंक मोड़ सलूजा मोटर्स में फायरिंग करने वालों ने ही इस घटना को अंजाम दिया है। इन्हीं लड़कों ने आठ अगस्त को भूली की गफ्फार कॉलोनी आजाद नगर रोड ओवरब्रिज के पास साइबर कैफे में भी फायरिंग की थी। 20 दिनों से दोनों फरार हैं। पुलिस उनकी तलाश में खाक छान रही है। पुलिस अबतक प्रिंस खान से जुड़े 72 से 75 गुर्गों का चेहरा बेपर्द कर चुकी है।

65 से अधिक लड़कों को जेल भेजने के बावजूद पुलिस यह गुत्थी नहीं सुलझा पाई है कि आखिर मेजर बनकर पर्चा जारी करने वाला कहां छिपा है। यह पर्चा घटना के फौरन बाद धनबादवासियों के आम-खास के मोबाइल तक कैसे पहुंचता है। बार-बार उसी हैंड राइटिंग से पर्चा जारी किया जाता है। इस बार जारी पर्चे में लिखा है- पुरुषोत्तम तुम मेरा फोन इग्नोर किया इसलिए तुमको ठोके हैं। पुराने पर्चों की तरह इस पर्चे को लिखने वाला भी वही है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *