September 23, 2024

मालगांव में पुल पर टहल रहे नाबालिग की सड़क हादसे में मौत

0

गरियाबंद
गरियाबंद जिले के मालगांव में पुल पर टहल रहे नाबालिग की सड़क हादसे में हुई मौत के बाद इलाके में भारी तनाव है। आक्रोशित ग्रामीणों ने जिला अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ कर दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अस्पताल को छावनी में तब्दील कर दिया। इधर गुरुवार सुबह ग्रामीणों ने अभनपुर-देवभोग नेशनल हाईवे-130 (सी) को जाम कर दिया। मामला सिटी कोतवाली क्षेत्र का है।

जानकारी के मुताबिक, रक्षाबंधन के दिन बुधवार रात 10 बजे मालगांव पुल पर नाबालिग हुमन निषाद (16) टहल रहा था। इसी दौरान एक बाइक ने उसे जोरदार टक्कर मार दी। बुरी तरह से लहूलुहान लड़के को जिला अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इसके बाद भारी संख्या में ग्रामीण जिला अस्पताल पहुंच गए और वहां तोड़फोड़ शुरू कर दी। लोगों ने आरोपी की बाइक में आग लगा दी।

आरोपी बाइक चालक भी हादसे में घायल हुआ था, उसे भी जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया था। आक्रोशित लोगों ने अस्पताल में भर्ती आरोपी बाइक चालक की भी जमकर धुनाई कर दी।सूचना मिलने पर पुलिस टीम मौके पर पहुंची, तो ग्रामीणों ने उन पर भी पथराव कर दिया। गुस्साए लोगों ने लगभग अस्पताल के फर्नीचर और अन्य सामान तोड़ डाले। एसडीओपी पुष्पेंद्र नायक ने हालात को जैसे-तैसे संभाला। जिला अस्पताल में भी भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *