September 23, 2024

गोवा के AAP चीफ को क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट किया

0

पणजी
आम आदमी पार्टी के गोवा प्रमुख अमित पालेकर को राज्य की क्राइम ब्रांच ने अरेस्ट कर लिया है। उन्हें रोड रेज के एक मामले में गिरफ्तार किया गया है। इस घटना को लेकर पालेकर ने कहा है कि इसमें मेरा कोई हाथ नहीं है। उन्होंने पुलिस की हिरासत में ही मीडिया से बात करते हुए कहा, 'यह एकदम डर्टी पॉलिटिक्स है। मेरा इस घटना से कोई लेना-देना ही नहीं है।' अमित पालेकर पर आरोप है कि उन्होंने रोड रेज के एक मामले के सबूत नष्ट कर दिए। इस घटना में एक मर्सिडीज कार ने तीन लोगों को कुचल डाला था।

अगस्त के शुरुआती दिनों में हुई इस घटना को लेकर ही अमित पालेकर को अरेस्ट किया गया है। अमित पालेकर पर क्राइम ब्रांच ने आईपीसी के सेक्शन 201 के तहत केस दर्ज किया है। क्राइम ब्रांच के एक अधिकारी ने कहा, 'पालेकर एक शख्स के साथ पुलिस थाने में आए थे। जिसे उन्होंने बताया था कि वह एसयूवी का ड्राइवर है। ऐसा उन्होंने इसलिए किया ताकि कार को चला रहे वास्तविक ड्राइवर की पहचान को छिपाया जा सके।'

'आप' नेता ने खुद पर लगे आरोपों को खारिज किया है। पालेकर ने कहा, 'मुझे गिरफ्तार किया गया है। यह डर्टी पॉलिटिक्स है। ये लोग मुझे दो दिन से धमकियां दे रहे हैं कि यदि तुमने भाजपा जॉइन नहीं की तो नतीजे भुगतने होंगे। यह पूरी तरह से गंदी राजनीति है। इससे ज्यादा कुछ भी नहीं है। मेरा इस मामले से कोई लेना-देना ही नहीं है। यह सिर्फ इसलिए है ताकि मेरी इमेज को खराब किया जा सके।' इससे पहले गोवा पुलिस ने इस केस में परेश उर्फ श्रीपद नाम के शख्स को अरेस्ट किया था।

उस पर आरोप था कि उसने मर्सिडीज से तीन वाहनों को तेज स्पीड में टक्कर मारी, जिसमें तीन लोगों की मौत हो गई और इतने ही लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। पुलिस के मुताबिक परेश ने जब कार से ऐक्सिडेंट किया था, तब वह शराब के नशे में था। हादसे के दौरान वह अपने एक दोस्त के साथ था, जो रियल एस्टेट कारोबारी हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *