September 23, 2024

घर में हत्या पर बोले केंद्रीय मंत्री- बेटे की पिस्टल से दोस्त का कत्ल, लखनऊ से बाहर है बेटा

0

 लखनऊ

यूपी की राजधानी में सुबह 4 बजे हुए हत्याकांड से हड़कंप मच गया है। ये हत्याकांड केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर के घर में हुआ। मरने वाला भी कौशन किशोर के बेटे विकास का दोस्त है। ऐसे में वारदात को लेकर कई तरह के सवाल खड़े हो गए। इस मामले में जहां एक ओर पुलिस जांच शुरू हो गई है वहीं केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने भी मीडिया में अपना बयान दिया। उन्होंने शुक्रवार सुबह हुए हत्याकांड की पुष्टि भी की और बताया कि हत्या उनके बेटे विकास की पिस्तौल से ही हुई है।

दरअसल, लखनऊ में दुबग्गा के बेगरिया क्षेत्र में केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर का एक नया मकान है। शुक्रवार की सुबह तड़के 4 बजे भाजपा कार्यकर्ता विनय श्रीवास्तव की सिर में गोली मारकर हत्या कर दी गई। मृतक विनय कौशल किशोर के बेटे विकास किशोर का दोस्त है और हत्या विकास की पिस्तौल से ही हुई है। हत्या की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची ठाकुरगंज पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

वहीं इसपर केंद्रीय मंत्री कौशल किशोर ने बयान देते हुए कहा कि हत्या उनके बेटे की पिस्तौल से ही हुई लेकिन उनके बेटे ने हत्या नहीं की है। कौशल किशोर का कहना है कि हत्या के समय उनका बेटा घर पर नहीं था। उनका बेटा घटना के समय दिल्ली में था और अब लौट रहा है। कौशल किशोर का कहना है कि हत्याकांड की जांच के लिए वो पुलिस को सहयोग देने के लिए तैयार हैं। उनका कहना है कि पुलिस मामले की जांच करे हमें इसमें कोई दिक्कत नहीं है। उन्होंने बताया कि मृतक विनय उनके बेटे विकास का दोस्त था। हत्याकांड पर लखनऊ पुलिस का बयान जारी नहीं हुआ है। पुलिस शव का पोस्टमार्टम करवा रही है। जानकारी के अनुसार पुलिस ने हत्याकांड में इस्तेमाल पिस्तौल भी बरामद कर ली है।

वहीं विकास श्रीवास्तव की मौत पर परिजनों ने अंकित वर्मा, अजय रावत और समीम बाबा पर गोली मारने का आरोप लगाया है। कौशल किशोर का कहना है कि जो भी लोग उस समय घर में मौजूद थे सभी को पुलिस ले गई।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *