September 23, 2024

नयनतारा ने इंस्टाग्राम पर खास अंदाज में ली एंट्री, रिवील किया जुड़वा बच्चों का चेहरा

0

मुंबई।

जवान के ट्रेलर रिलीज के साथ साउथ एक्ट्रेस नयनतारा ने अपना इंस्टाग्राम डेब्यू किया है। उन्होंने ने सोशल मीडिया पर वीडियो शेयर करते हुए, खास अंदाज में अपनी एंट्री ली है। 31 अगस्त को नयनतारा ने अपने जुड़वा बच्चों उईर रुद्रोनील एन शिवन और उलगाम दैविक एन शिवन के साथ इंस्टाग्राम पर अपना पहला वीडियो पोस्ट किया। इसी के साथ एक्ट्रेस ने अपने बच्चों का फेस भी रिवील कर दिया है।

चर्चित वीडियो में नयनतारा अपने दोनों बच्चों को गोद में लिए दमदार एंट्री लेती नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस के साथ-साथ उनके बच्चों ने भी गॉगल्स लगाएं हैं और तीनों ने व्हाइट कपड़े पहने हैं। सोशल मीडिया पर नयनतारा और उनके बच्चों का यह वीडियो खूब पसंद किया जा रहा है। एक्ट्रेस के पति विग्नेश शिवन ने नयनतारा और बच्चों के इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए उनका वेलकम किया है। कमेंट सेक्शन में उन्होंने लिखा- आप तीनों का इंस्टाग्राम पर स्वागत है। एक्ट्रेस की इंस्टाग्राम पर एंट्री से फैंस बेहद एक्साइटेड हैं। कमेंट सेक्शन में सभी एक्ट्रेस का इंस्टाग्राम पर वेलकम कर रहे हैं। महज कुछ ही घंटो में नयनतारा के 6 लाख के करीब फॉलोअर्स हो चुके हैं।

जबकि, एक्ट्रेस सिर्फ 5 लोगों को फॉलो कर रही हैं, जिनमें एक्ट्रेस के पति विग्नेश, एक्टर शाहरुख खान, मिशेल ओबामा, राउडी पिक्चर्स और म्यूजिक कंपोजर अनिरुद्ध रविचंद्रन को फॉलो कर रही हैं। एक्ट्रेस नयनतारा और फिल्ममेकर विग्नेश ने शादी के 4 महीने बाद अपने फैंस को गुड न्यूज सुनाई थी। सरोगेसी के जरिए कपल दो बच्चों का पेरेंट बना था। विग्नेश अक्सर नयनतारा और बच्चों के साथ सोशल मीडिया पर फोटोज अपलोड किया करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *