September 23, 2024

सनी लियोनी ने कराया बोल्ड फोटोशूट

0

मुंबई।

बॉलीवुड से लेकर साउथ की फिल्मों में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखाने वाली सनी लियोनी अपनी बोल्डनेस के लिए काफी पॉपुलर हैं। सनी लियोनी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अपने बोल्ड फोटोज शेयर करती रहती हैं। सनी लियोनी ने एक बार अपना बोल्ड फोटोशूट करवाया है और तस्वीरें फैंस को दिखाई हैं।

सनी लियोनी की नई तस्वीरें देखकर फैंस आहें भर रहे हैं और अपनी पसंदीदा एक्ट्रेस पर जमकर प्यार बरसा रहे हैं। सनी लियोनी ने एक बार फिर फोटोशूट करवाया है। सनी लियोनी ने गुरुवार को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने फोटोशूट की तस्वीरें शेयर की हैं। सनी लियोनी ने काफी रिवीलिंग ड्रेस पहनकर अपना कर्वी फिगर दिखाया है। सनी लियोनी का बोल्ड अंदाज फैंस को पसंद आ रहा है। सनी लियोनी की तस्वीरों को देखकर फैंस कमेंट कर रहे हैं। एक फैन ने लिखा है, ‘बोल्ड लुक बेबी।’ एक फैन ने लिखा है, ‘सुपर हॉट।’ सनी लियोनी को लेकर एक फैन ने लिखा है, ‘कतई जहर लग रही हो।’ एक फैन ने लिखा है, ‘हाय कितनी सुंदर हो यार।’ 

सनी लियोनी के लिए ये पहला मौका नहीं जब उन्होंने बोल्ड फोटोज शेयर की हैं। सनी लियोनी अक्सर अपनी इस तरह की तस्वीरें शेयर करती रहती हैं। सनी लियोनी की सोशल मीडिया पर काफी अच्छी फैन फॉलोइंग है। सनी लियोनी की तस्वीरें आते ही वायरल हो जाती हैं।  सनी लियोनी की तस्वीरों का फैंस बेसब्री से इंतजार करते हैं। सनी लियोनी फैंस को निराश ना करते हुए अपनी झलक दिखाती रहती हैं। सनी लियोनी ने डेनियल वेबर से शादी की है थी। इस कपल के तीन बच्चे हैं, जिसमें बेटी को गोद लिया है और दो बेटे सेरोगेसी से हुए हैं।  सनी लियोनी ने साल 2012 में फिल्म ‘जिस्म 2’ से अपने करियर की शुरुआत की थी। इसके बाद सनी लियोनी ने कई फिल्मों में काम किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *