September 23, 2024

करीना ने ठुकरा दी टिस्का चोपड़ा की फिल्म, राधिका आप्टे ने ली जगह

0

मुंबई
पिछले काफी समय से अभिनेत्री टिस्का चोपड़ा चर्चा में हैं। दरअसल, अब वह फीचर फिल्मों के निर्देशन में उतर रही हैं।टिस्का अपने निर्देशन में बनी पहली फिल्म में करीना कपूर को लेने वाली थीं। उन्होंने अभिनेत्री को इसका प्रस्ताव दिया था, लेकिन करीना ने इसे ठेंगा दिखा दिया।खबर है कि उनकी ना के बाद टिस्का ने राधिक आप्टे से संपर्क किया और उन्होंने मौके का फायदा उठाते हुए फिल्म का हिस्सा बनने के लिए अपनी रजामंदी दे दी।

रिपोर्ट के मुताबिक, टिस्का के निर्देशन में बन रही पहली फीचर फिल्म का नाम फिलहाल द ट्रेन फ्रॉम छपरोला रखा गया है।यह एक शानदार मर्डर मिस्ट्री है और इसमें राधिका एक मजबूत, आत्मविश्वासी आधुनिक महिला की भूमिका में नजर आएंगी।टिस्का ने खुद इसकी कहानी भी लिखी है और वह सितंबर में उत्तराखंड में इस फिल्म की शूटिंग शुरू करेंगी। फिल्म के लिए लीड हीरो की तलाश अभी जारी है।

इस फिल्म का प्रस्ताव पहले करीना को दिया गया था, लेकिन उन्होंने यह कहकर इसका हिस्सा बनने से इनकार कर दिया कि वह पहले से ही एक मर्डर मिस्ट्री का हिस्सा हैं, जिसका निर्देशन हंसल मेहता कर रहे हैं। उनकी यह फिल्म इस साल के अंत में रिलीज होने वाली है।ऐसे में करीना फिलहाल ऐसी फिल्म से परहेज कर रही हैं, जिसकी कहानी मर्डर मिस्ट्री के इर्द-गिर्द घूमती हो। यही वजह है कि उन्होंने टिस्का की फिल्म ठुकरा दी।बॉलीवुड के जाने-माने फैशन डिजाइनर मनीष मल्होत्रा इस फिल्म से फिल्म निर्माण की दुनिया में कदम रख रहे हैं। वह अपने प्रोडक्शन हाउस स्टेज 5 के बैनर तले इस फिल्म को बना रहे हैं।

मनीष ने जियो स्टूडियोज के साथ 3 फिल्मों के लिए हाथ मिलाए हैं। उनकी दूसरी फिल्म बन टिक्की है, जिसके जरिए गुजरे जमाने की मशहूर अदाकारा जीनत अमान पर्दे पर वापसी कर रही हैं।तीसरी फिल्म उनकी विजय वर्मा के साथ चलत मुसाफिर आ रही है।टिस्का कई फिल्मों में अभिनय कर चुकी हैं। आमिर खान की फिल्म तारे जमीं पर से वह लोकप्रियता के शिखर पर पहुंच गई थीं।

टिस्का ने प्रकाश झा, मधुर भंडारकर जैसे कई जाने-माने निर्देशकों के साथ अलग-अलग भाषाओं की 45 से ज्यादा फिल्मों में अभिनय किया है।शॉर्ट फिल्म चटनी में भी उनकी खूब तारीफ हुई थी।वह एक बेहतरीन लेखक और निर्माता भी हैं। 2020 में शॉर्ट फिल्म रूबरू से टिस्का ने पहली बार निर्देशक की टोपी पहनी थी।

 

 

हैवी सीक्वेंस शॉर्ट ड्रेस में नोरा फतेही ने ढाया गजब, हॉट अदाओं का लगाया तड़का

मुंबई
 नोरा फतेही अपने किसी भी प्रोजेक्ट को लेकर चर्चा में आएं या न आएं, लेकिन अपने लुक्स की वजह से वह अक्सर खबरों में आ ही जाती हैं. नोरा ने अपनी हर अदा का जादू दुनियाभर के लोगों पर खूब चलाया है. आज फैंस उनकी एक झलक देखने के लिए बेताब रहते हैं. एक्ट्रेस भी चाहने वालों के साथ जुडऩे का कोई मौका हाथ से नहीं जाने देतीं. ऐसे में एक्ट्रेस इंस्टाग्राम पर लगभग हर दिन अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ की झलक शेयर करती रहती हैं.

कुछ देर पहले ही नोरा ने फिर अपने नए लुक से सभी का ध्यान अपनी ओर खींच लिया है. लेटेस्ट फोटोज में एक्ट्रेस ने वेस्टर्न टच के साथ देसी तड़का लगाया है.तस्वीरों में नोरा छोटी सी हैवी स्टोन वर्क वाली फुल स्लीव्स ड्रेस पहने हुए नजर आ रही हैं. नोरा ने हुस्न के जलवे बिखेरते हुए अपने कई पोज कैमरे के सामने दिए हैं.नोरा ने अपने इस लुक को सटल बेस, न्यूड लिप्स और पिंक न्यूड आई मेकअप से कंप्लीट किया है. इसके साथ एक्ट्रेस ने बालों की लंबी चोटी बनाकर बांधा हुआ है. वहीं, एक्सेसरीज के तौर पर नोरा ने कानों में हैवी डायमंड ईयररिंग्स और दोनों हाथों में डायमंड रिंग्स कैरी की हैं.

एक्ट्रेस की अदाओं पर अब चाहने वालों की नजरें टिकी रह गई हैं. नोरा के फैंस ने उन पर प्यार लुटाते हुए कई कमेंट्स किए हैं. दूसरी ओर सिर्फ 3 घंटों में एक्ट्रेस की फोटोज पर करीब डेढ़ लाख लाइक्स आ चुके हैं, जो हर मिनट तेजी से बढ़ रहे हैं.गौरतलब है कि नोरा फतेही इन दिनों ओटीटी डांस रियलिटी शो हिप हॉप इंडिया में जज की कुर्सी संभालते हुए नजर आ रही हैं.

इसके अलावा एक्ट्रेस के पास कई फिल्में भी पाइपलाइन में हैं. जल्द ही नोरा 100 पर्सेंट से बन रही फिल्म में नजर आने वाली हैं. इसके बाद उन्हें मडगांव एक्सप्रेस, डांसिंग डैड और मटका टाइलट से बन रही फिल्मों में भी देखा जाने वाला है.

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *