September 23, 2024

प्रतापगढ़ में महिला के साथ हैवानियत की घटना से आहत वसुंधरा राजे ने की जनता से अपील,वीडियो को और अधिक पोस्ट ना करें

0

प्रतापगढ़

प्रतापगढ़ में महिला के साथ हैवानियत का वीडियो वायरल होने के मामले में बीजेपी ने राज्य सरकार को कठघरे में खड़ा किया है. बीजेपी नेताओं ने घटना पर आक्रोश जताया और सरकार पर महिलाओं को सुरक्षा नहीं देने का आरोप लगाया. साथ ही सीएम अशोक गहलोत से इस्तीफा देने की मांग की है

पूर्व मुख्यमंत्री वसुंधरा राजे ने  भी इस घटना की निंदा करते हुए ट्वीट कर  आक्रोश जताया है. राजे ने कहा कि गर्भवती युवती का अश्लील वीडियो वायरल होता रहा, प्रशासन को खबर तक नहीं थी. प्रदेश में महिलाओं के खिलाफ अपराध आए दिन राजस्थान को शर्मिंदा होना पड़ रहा है. महिला अत्याचार में प्रदेश को देश में नंबर 1 बनाने की जिम्मेदार स्वयं कांग्रेस सरकार की है.

मुख्यमंत्रीजी आख़िर ऐसी क्या मजबूरी है बेटियों की लुटती अस्मत, चीखें कांग्रेस सरकार को सुनाई नहीं देतीं? मेरी सभी से अपील है – इस बेटी के साथ जो निंदनीय घटना घटी है, उससे संपूर्ण राजस्थान शर्मसार हुआ है. अपराधियों ने सारी सीमाएँ लांघ दी हैं, लेकिन आप सब कृपया वायरल हो रहे वीडियो को और अधिक पोस्ट ना करें.

वहीं बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सीपी जोशी ने बयान जारी कर कहा कि आज राजस्थान फिर शर्मसार है….प्रतापगढ़ जिले के निचला कोटा में महिला अत्याचार की घटना की प्रशासन को भनक नहीं लगती है. महिला अत्याचार और दुष्कर्म की एक के बाद एक घटनाएं हो रही है. यह बताता है कि आखिर राजस्थान क्यों महिला दुष्कर्म और अत्याचार में नंबर 1 पर है. सरकार के मुखिया और इनके लोग इस तरह के अपराधों को छुपाने का प्रयास करते हैं. अब तक की सबसे कमजोर कांग्रेस सरकार है गहलोत सरकार.मुख्यमंत्री महिलाओं से माफी मांगे, गृहमंत्री पद से स्तीफा देना चाहिए.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *