September 23, 2024

शाहबाद डेयरी मर्डर केस में खुलासा, लड़की की हत्या से पहले हुआ था दुष्कर्म

0

नईदिल्ली

दिल्ली के शाहबाद डेरी में 16 वर्षीय किशोरी की जघन्य हत्या से पहले उसके साथ दुष्कर्म भी हुआ था। एफएसएल रिपोर्ट में इस बात का खुलासा होने के बाद पुलिस ने गुरुवार को एफआईआर में दुष्कर्म की धारा जोड़ ली है। अब पुलिस किशोरी से दुष्कर्म करने वाले की तलाश कर रही है।

28 मई को शाहबाद डेरी इलाके में एक सिरफिरे आशिक ने 16 वर्षीय एक लड़की की 16 से अधिक बार चाकू से वार कर और फिर पत्थर से कुचलकर निर्मम हत्या कर दी थी। इस हत्याकांड के दौरान गली से गुजरे राहगीरों ने आरोपी को रोकने की कोशिश तक नहीं की थी। यह पूरी वारदात गली में लगे एक सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई थी।

इस हत्याकांड का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल के बाद दिल्ली पुलिस ने हत्या के आरोपी 20 वर्षीय मोहम्मद साहिल को उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर स्थित अपनी बुआ के घर से गिरफ्तार किया था। बता दें कि, आरोपी की गिरफ्तारी के बाद पुलिस ने कहा था कि लड़की और साहिल दोनों मई महीने की शुरुआत तक करीब दो साल से रिलेशन में थे।

पुलिस ने इस मामले में पहले हत्या की धारा में मुकदमा दर्ज किया था और फिर जांच आगे बढ़ने पर पॉक्सो, छेड़छाड़ और एसएसी-एसी एक्ट की विभिन्न धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज की थी।

पुलिस ने इस मामले में आरोप पत्र भी कोर्ट में दायर कर दिया था। इस बीच पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट और फॉरेंसिक साइंस लैब (एफएसएल) की रिपोर्ट आई थी। इसमें किशोरी के गुप्तांग में वीर्य के अंश पाए गए थे, इसलिए दुष्कर्म की बात सामने आई थी। पुलिस ने बताया था कि लड़की के शरीर पर 34 घाव मिले थे अैर उसकी खोपड़ी फट गई थी।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *