September 23, 2024

विराट कोहली की जबरा फैन निकली ये खूबसूरत लड़की, बोली- पड़ोसियों से प्यार करना बुरी बात नहीं

0

नई दिल्ली

जब भी भारत और पाकिस्तान के बीच कोई क्रिकेट मैच होता है तो कोई न कोई फैन ब्वॉय या फैन गर्ल का वीडियो वायरल होता ही है। ऐसा ही इस बार भी हुआ है। कैंडी में भारत और पाकिस्तान के बीच एशिया कप 2023 का ग्रुप फेज का मैच बारिश में धुल गया, लेकिन इस मैच के बाद एक पाकिस्तानी फैन गर्ल की वीडियो वायरल हो रहा है, जो बाबर आजम से भी ज्यादा विराट कोहली की फैन है और उसने कहा कि पड़ोसियों से प्यार करना कोई बुरी बात नहीं है।

दरअसल, भारत बनाम पाकिस्तान मैच के जब बारिश के कारण पूरा नहीं हुआ तो दोनों टीमों के फैन स्टेडियम से बाहर आ गए। इसी दौरान पाकिस्तान टीम की एक महिला फैन, जो विराट कोहली की भी फैन निकली, वो मायूस हो गई, क्योंकि एक तो मैच पूरा नहीं हुआ और दूसरा ये कि विराट कोहली जल्दी आउट हो गए। इस फीमेल फैन ने कहा कि उन्होंने एक गाल पर पाकिस्तान और एक गाल पर भारत का झंडा छपवाया था, क्योंकि वह विराट की बहुत बड़ी फैन हैं।

वीडियो में उनको सुना जा सकता है, "विराट कोहली मेरे फेवरिट प्लेयर हैं। मैं खासतौर पर उनके लिए यहां आई थी। मैं उनको देखना चाहता थी और मैं उम्मीद कर रही थी कि विराट कोहली शतक जड़ें, लेकिन मेरा दिल टूट गया।" वहीं, जब उनसे ये सवाल किया गया कि आप भारत और पाकिस्तान दोनों को सपोर्ट कर रही हैं तो उन्होंने अपने गालों की तरफ इशारा करते हुए कहा, "एक तरह पाकिस्तान का फ्लैग और एक तरफ इंडिया का फ्लैग है और दोनों साथ हैं।"

इसके बाद एक शख्स उस लड़की को ऐसा करने के लिए टोकता है तो लड़की का जवाब बड़ा ही दिल जीतने वाला होता है। लड़की कहती है, "चाचा पड़ोसियों से प्यार करना कोई बुरी बात तो नहीं है न।" वहीं, जब उनसे ये पूछा गया कि विराट कोहली और बाबर आजम में से किसी एक को चुनना हो तो आप क्या चुनेंगी? इसके जवाब में उस लड़की ने कहा, "विराट कोहली।"

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *