September 24, 2024

बेटियों से छेड़छाड़ के विरोध पर पूर्व सभासद की घर में घुसकर हत्‍या, पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हुई वारदात

0

 संभल
बेटियों से छेड़छाड़ के विरोध पर शनिवार को दिनदहाड़े पूर्व सभासद की घर में घुसकर चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई। हजरतनगर गढ़ी थाना क्षेत्र में सिरसी पुलिस चौकी से चंद कदमों की दूरी पर हुए इस हत्याकांड से क्षेत्र में सनसनी फैल गई। पूर्व सभासद ने कुछ दिन पहले ही बेटियों से छेड़छाड़ को लेकर मोहल्ले के चार युवकों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराया था। मृतक की पत्नी की तहरीर के आधार पर पुलिस ने चार लोगों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस सीसीटीवी कैमरों की फुटेज खंगाल रही है। कुछ लोगों को पूछताछ करने के लिए हिरासत में लिया है।

सिरसी के मोहल्ला सराय सादक में वार्ड 12 के पूर्व सभासद जमाल अब्बास अपने परिवार के साथ किराए के मकान में रहते थे। 20 जुलाई को उन्होंने मोहल्ले के ही चार युवकों के खिलाफ बेटियों से छेड़छाड़ और मारपीट का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस ने दो आरोपियों वफा अब्बास और रुस्तम को जेल भेज दिया था।

केस वापस लेने के लिए बना रहे थे दबाव
मारे गए पूर्व सभासद जमाल अब्‍बास की पत्‍नी नसीम जहरा का कहना है कि आरोपी मुकदमा वापस लेने के लिए दबाव बना रहे थे। शनिवार की सुबह करीब साढ़े 10 बजे जब जमाल अब्‍बास और उनकी बड़ी बेटी घर पर अकेले थे, तभी आरोपी अली मोहसिन, अली जामिल, साहिल और दानिश घर में घुस गए। आरोपियों ने जमाल अब्‍बास पर चाकू से हमला कर दिया। चीख-पुकार सुनकर बेटी बचाने के लिए दौड़ी तो आरोपी युवती को धक्‍का देकर भाग गए। युवती ने शोर मचाया तो मोहल्‍ले के लोग दौड़कर पहुंचे और गंभीर रूप से घायल पूर्व सभासद को जिला अस्‍पताल लेकर पहुंचे। वहां डॉक्‍टरों ने उन्‍हें मृत घोषित कर दिया।

क्‍या बोली पुलिस
एएसपी श्रीशचंद्र ने बताया कि तहरीर पर अली मोहसिन, अली जामिन, साहिल और दानिश के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। घटनास्थल के आसपास सीसीटीवी कैमरे खंगाले जा रहे हैं।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *