September 24, 2024

जसप्रीत बुमराह बने पापा, संजना ने दिया बेटे को जन्म

0

मुंबई
 भारत के तेज गेंदबाज ओर डेथ ओवरों के बादशाह जसप्रीत बुमराह अब पापा बन गए हैं, जी हां आज सुबह उन्हें पुत्र रत्न की प्राप्ति हुई है। क्रिकेटर ने खुद ये खुशखबरी सोशल मीडिया पर शेयर की है।बुमराह ने अपने ट्वीट में बच्चे की उंगली पकड़ते हुए फोटो भी शेयर की है।

उन्होंने अपने ट्ववीट में लिखा है कि 'हमारा छोटा परिवार बड़ा हो गया है और हमारा दिल जितना हमने कभी सोचा था उससे कहीं अधिक भरा हुआ है! आज सुबह हमने अपने छोटे बेटे, अंगद बुमराह का दुनिया में स्वागत किया। हम बहुत खुश हैं और हमारे जीवन का यह नया अध्याय अपने साथ जो कुछ भी लेकर आया है, उसके लिए हम इंतजार नहीं कर सकते ❤️ – जसप्रीत और संजना।

जसप्रीत और संजना ने साल 2021 में की थी शादी

आपको बता दें कि जसप्रीत और संजना ने साल 2021 में प्रेम विवाह किया था, दोनों ने बहुत ही सादगी से अपने करीबी मित्रों और रिश्तेदारों के बीच शादी की थी। वो कोविड का टाइम था इसलिए ज्यादा लोग इस शादी में शामिल नहीं हो पाए थे।

पहली मुलाकात साल 2017 में हुई थी

मालूम हो कि संजया गणेशन देश की जानी-मानी स्पोर्टस होस्ट हैं और जसप्रीत और संजना की पहली मुलाकात आईपीएल 2017 में हुई थी। साल 2019 से दोनों ने एक-दूसरे को डेट करना शुरू कर किया और साल 2021 में दोनों ने शादी कर लिया और शादी के दो साल बाद दोनों अब अपनी पहली संतान के माता-पिता बन गए हैं।

एशिया कप 2023 को छोड़कर इंडिया लौटे बुमराह

मालूम हो कि बुमराह रविवार रात ही एशिया कप 2023 को छोड़कर अपने घर लौटे हैं। वो आज भारत और नेपाल के साथ होने वाले मुकाबले में नहीं खेलेंगे, वो अगले कुछ दिनों में सुपर-4 राउंड में फिर से टीम के साथ जुड़ेंगे। मालूम हो कि पिछले दिनों ही जसप्रीत बुमराह ने चोट से उबरने के बाद करीब एक साल के बाद आयरलैंड के खिलाफ वापसी की थी।

सोशल मीडिया पर ट्रोल हुए बुमराह

फिलहाल अपने पर्सनल कारण की वजह बुमराह के इंडिया लौटने पर कल से कुछ लोग उन्हें सोशल मीडिया पर ट्रोल कर रहे हैं और उन्हें कह रहे हैं कि 'आपने देश की जगह अपना परिवार चुना इसके लिए आपको शर्म आनी चाहिए।'

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *