September 24, 2024

धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने सनातन को ‘डेंगू’ बताने वाले उदयनिधि को दिया जवाब

0

जयपुर

सनातन धर्म को पर विवादित टिप्पणी की वजह से सुर्खियों में आए तमिलनाडु के मुख्यमंत्री के बेटे उदयनिधि स्टालिन को धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने जवाब दिया है। बाबा बागेश्वर ने कहा कि ऐसी बात कहने वाले लोग 'रावण खानदान' के हैं। उन्होंने इस बयान को सनातन धर्म के लोगों के दिल पर चोट बताया। धीरेंद्र शास्त्री ने कहा कि जब तक सूर्य रहेगा तब तक सनातन धर्म रहेगा।

बागेश्वर बाबा इन दिनों राजस्थान के बारां में दरबार लगा रहे हैं। बागेश्वर बाबा ने सोमवार को पत्रकारों से बातचीत में उदयनिधि को लेकर अपनी बात कही। उन्होंने कहा, 'रावण के खानदान के लोग हैं, यदि ऐसा भारत में रहने वाले किसी भारतीय ने कहा. यह भारत में रहने वाले समस्त सनातनियों के दिल पर चोट पहुंचाई है। यह राम का देश है। राम के देश में सनातन जब तक पृथ्वी पर चल रहेगा और सूर्य रहेगा तब तक सनातन रहेगा। ऐसे बहुत लोग आए और चले गए। वैसे ज्यादा जानवरों को जवाब नहीं देना चाहिए।'

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम के स्टालिन के बेटे उदयनिधि ने 'सनातन धर्म' की तुलना कोरोना वायरस, मलेरिया और डेंगू के बुखार से की थी और कहा था कि ऐसी चीजों का विरोध नहीं किया जाना चाहिए, बल्कि इन्हें नष्ट कर देना चाहिए। उदयनिधि के इस बयान को लेकर राजनीतिक तेज हो गई है। विपक्षी दलों के 'इंडिया' गठबंधन में स्टालिन के शामिल होने की वजह से भारतीय जनता पार्टी ने कांग्रेस समेत सभी दलों की घेराबंदी तेज कर दी है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *