September 24, 2024

उदयनिधि स्टालिन के बयान पर भड़के नरोत्तम मिश्रा, राहुल गांधी पर भी निशान

0

भोपाल

तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एमके स्टालिन के बेटे उदयनिधि स्टालिन के 'सनातन धर्म को खत्म कर देना चाहिए' वाले बयान पर बवाल मचा हुआ है। बीजेपी लगातार डीएमके और कांग्रेस पर निशाना साध रही है। इसी बीच मध्य प्रदेश के गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी इसपर प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने इसे सनातन धर्म को खंडित करने की कोशिश बताया है। उन्होंने कहा कि यह सभी टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थक लोग हैं।

सतना में मिश्रा ने कहा, 'अब उदयनिधि स्टालिन को लेकर क्या कहें अब तो कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे के बेटे ने भी कुछ बोल दिया है। राहुल गांधी पहले ही हिंदू और हिंदुत्व पर सवाल उठा चुके हैं। उनके नेता बोको हराम से तुलना कर चुके हैं… यह सब टुकड़े-टुकड़े गैंग के समर्थक लोग हैं, यही इनका मूल छिपा हुआ उद्देश्य है, उसी उद्देश्य की तरफ ये धीरे-धीरे बढ़ रहे हैं और सनातन को खंडित करने की कोशिश कर रहे हैं।'

इससे पहले  बीजेपी की जन आशीर्वाद यात्रा के दौरान बीजेपी के वरिष्ठ नेता मिश्रा ने कहा था कि यदि स्टालिन ने सनातन के अलावा किसी और धर्म को लेकर कुछ बोला होता तो अब तक सिर तन से जुदा हो गया होता। उन्होंने कहा था कि कांग्रेस और इनके सहयोगी दलों के नेता भारतीय संस्कृति पर ही बोल सकते है, उसके खिलाफ ही जहर उगलेंगे। ये कुछ लोग ऐसे हैं जो हमारी संस्कृति को नष्ट करने में लगे हुए हैं। स्टालिन को जल्द ही जनता अनइंस्टॉल कर देगी। कुछ ही दिनों की बात है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *