September 24, 2024

टीवी एक्टर धीरज धूपर इन दिनों सीरियल ‘सौभाग्यवती भव: सीजन 2’ की कर रहे शूटिंग

0

मुंबई

करणवीर बोहरा और सृति झा का मोस्ट पॉपुलर सीरियल 'सौभाग्यवती भव:' का दूसरा सीजन बन रहा है। इसकी शूटिंग शुरू भी हो गई है। जल्द ही इसका प्रसारण भी होगा। मगर उसके पहले सेट पर तेंदुआ को देखा गया। जिसके बाद सेट पर अफरा-तफरी मच गई। 4 सितंबर की शाम को सेट पर शूटिंग हो रही थी और तभी तेंदुआ के आने से हर कोई शॉक्ड रह गया। इस दौरान सेट पर कुछ क्रू मेंबर्स और कास्ट मेंबर्स मौजूद थे। हालांकि कोई घबराने वाली बात नहीं है। सब सुरक्षित हैं। लेकिन ऐसी चीजें बार-बार होने से लोग डर में जरूर हैं।

दरअसल, कुछ समय पहले शोएब इब्राहिम के सीरियल 'अजूनी' के सेट पर भी ऐसा ही वाकया हुआ था। यहां पर तेंदुआ आया था, जिसके बाद शूटिंग को चार से पांच दिन के लिए रोक दिया गया था। बताया गया था कि यहां पर उसने एक कुत्ते पर भी हमला कर दिया था और उसे खा गया था। एक्टर ने इस बात का खुलासा अपने व्लॉग में किया था। इसके पहले मराठी टीवी सीरियल के सेट पर भी तेंदुआ घुस आया था। इतना ही नहीं, 'गुम है किसी के प्यार में' के सेट पर अजगर तो 'नागिन 6' के सेट पर सांप देखा गया था।

सेट पर दिखा तेंदुआ तो मचा हंगामा
'नीरजा' और 'मेरी सास भूत है' के सेट पर भी तेंदुआ देखा गया था। टीवी सेट्स पर लगातार ऐसे भयानक जानवरों के आने से लोगों के मन में डर बैठ गया है। वह खुद को अनसेफ फील करने लगे हैं। क्योंकि ऐसी चीजें बार-बार हो रही हैं और इस पर कोई एक्शन नहीं लिया जा रहा है। 'सौभाग्यवती भव:' के सेट पर भी जब तेंदुआ आया, तो लोग डर गए। शूटिंग को फौरन रोक दिया गया। धीरज धूप इस बार लीड रोल में दिखाई देंगे। उन्होंने करणवीर बोहरा को रिप्लेस किया है।

धीरज धूपर ने किया करणवीर बोहरा को रिप्लेस
लाइफ ओके चैनल पर प्रसारित हुए सीरियल 'सौभाग्यवती भव:' में सृति झा पर करणवीर बोहरा अत्याचार करते हुए दिखाई दिए थे। दोनों की एक्टिंग के लिए खूब तारीफ भी हुई थी। अब इसमें धीरज धूपर अपना तड़का लगाएंगे। खबर है कि वह सेट पर चोटिल हो गए हैं। हालांकि उन्होंने शूटिंग जारी रखी। उन्होंने कहा कि ये तो एक्टर की लाइफ का हिस्सा है। हालांकि चोट दर्दनाक है लेकिन इससे उनकी परफॉर्मेंस पर कोई असर नहीं पड़ेगा।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *