September 24, 2024

भाजपा से आने वाले यदि जिताऊ होंगे तो बनाएंगे उम्मीदवार: जितेंद्र सिंह

0

भोपाल

स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैन भंवर जितेंद्र सिंह ने साफ कर दिया है कि भाजपा या अन्य दल से कांग्रेस में आने वाले को भी टिकट दिए जाने से परहेज नहीं किया जाएगा। उन्होंने यह बात आज सुबह प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में मीडिया से चर्चा करने के दौरान कहीं। आज स्क्रीनिंग कमेटी के चेयरमैने जितेंद्र सिंह और अजय कुमार लल्लू से मिलने के लिए आज प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में खासी भीड़ जमा हुई।

आज ये नेता सभी से मिल रहे हैं, उनसे ना सिर्फ टिकट के दावेदार मिल रहे हैं, बल्कि कांग्रेस के विधायकों को विरोध करने वाले भी अपने राय इन्हें देने के लिए पहुंचे हैं। जितेंद्र सिंह ने कहा कि भाजपा से आने वाले को टिकट दिया जाएगा। यदि भाजपा से आने वाला नेता जिताऊ होगा तो कांग्रेस उसे भी टिकट देगी। उन्होंने कहा कि कांग्रेस ने जो सर्वे करवाया है, वह अच्छा हैं, उसमें हकीकत आई है। सर्वे की रिपोर्ट को लेकर पार्टी में मतभेद की बात पर उन्होंने कहा कि किसी प्रकार को कोई मतभेद नहीं हैं।

कमलनाथ ने अमित शाह से पूछे सवाल
केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह के आज मध्य प्रदेश में आने से पहले प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमलनाथ ने उनसे सवाल किए हैं। कमलनाथ ने ट्वीट कर पूछा, मैं आपसे जानना चाहता हूं कि गुजरात के बोटाद जिले में भगवान बजरंगबली की प्रतिमा को खंडित किया गया है। भगवान के विग्रह पर कालिख पोती गई है। यह वही हनुमान मंदिर है, जिसका अप्रैल में आपने उद्घाटन किया था। घटना को चार दिन बीत चुके हैं, लेकिन अब तक आपने अपने मुंह से एक शब्द नहीं बोला।

हर हाथ में बायोडाटा
पीसीसी में आज सुबह से ही दावेदारों की भीड़ लग गई थी। पीसीसी के बाहर भी दावेदार भंवर जितेंद्र सिंह और रणदीप सिंह सुरजेवाला का इंतजार करते हुए इधर-उधर घूम रहे थे। अधिकांश लोगों के हाथ में बॉयोडाटा था। जो बॉयोडाटा लेकर आए हैं, वे टिकट के लिए दावेदारी कर रहे हैं। पिछले तीन दिन से सूरजेवाला के पास हजारों बॉयोडाटा पहुंच चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *