September 24, 2024

सपा के वोटरों को रोका तो…घोसी उपचुनाव मतदान के बीच मऊ के डीएम को X पर धमकी, एफआईआर दर्ज

0

मऊ
यूपी के मऊ जिले में घोसी विधानसभा सीट पर हो रहे उपचुनाव में मतदान जारी है। इस बीच मऊ के डीएम अरुण कुमार को X (पूर्व में ट्विटर) पर धमकी दिए जाने की बात सामने आई है। मिली जानकारी के अनुसार डीएम को X पर मिली इस धमकी में सपा के वोटरों पर लाठीचार्ज या वोट देने का अधिकार न मिलने पर सपा सरकार आने पर नौकरी से हाथ धोने की धमकी दी गई है। पुलिस ने इस मामले में केस दर्ज कर लिया है।

धमकी देने वाले ने X पर लिखा है कि ‘मऊ के डीएम साहब को मैं सीधी चेतावनी देती हूं, अगर किसी तरह सपा के वोटरों पर लाठीचार्ज या उनके वोट देने का अधिकार नहीं मिला तो ये बात याद कर लेना डीएम साहब सपा सरकार आने पर तुम अपनी इस नौकरी से हाथ धो बैठोगे। अखिलेश सरकार बनते ही तुम्हें असली औकात दिखा देंगे। याद रखना..।’

डीएम को मिली इस धमकी के बाद पुलिस ने मामले में एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस के अनुसार चार सितम्‍बर को डीएम ने कई बूथों का निरीक्षण किया था। इसके बारे में डीएम के X अकाउंट पर की गई पोस्‍ट के बाद ज्‍योति यादव नाम से संचालित X अकाउंट से उन्‍हें धमकी दी गई। धमकी का पता चलते ही चुनाव के लिहाज से गठित एमसीएमसी के पटल प्रभारी राघवेंद्र पांडे की ओर से ज्योति यादव के खिलाफ थाना कोतवाली में आईपीसी की धारा 506, 507, 171 एफ, 171 जी के तहत एफआईआर दर्ज कराई गई है।

क्‍या बोली पुलिस  
डीआईजी अखिलेश कुमार ने कहा कि उपचुनाव में कोई भी अशांति फैलाता है तो उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी। उन्‍होंने कहा कि मतदान शांतिपूर्ण ढंग से चल रहा है। कहीं से किसी गड़बड़ी की सूचना नहीं है।

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *